माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश, 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर दिखाईं कातिलाना अदाएं

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा हुआ है, जिसमें वह 'कजरा मोहब्बत वाला (Kajra Mohabbat Wala)' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 07:26 PM IST
  • माधुरी ने 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर दिए एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया एक्ट्रेस का डांस वीडियो
माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने उड़ाए फैंस के होश, 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज भी वह अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज दिल हाल बैठते हैं. उन्होने अपने अभिनय और डांस के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस 

एक्टिंग के अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टग्राम पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने किन्नरों संग किया झूमकर डांस, कपल को दिया आशीर्वाद

माधुरी ने 'कजरा मोहब्बत वाला' सॉन्ग पर किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इसी बीच माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा हुआ है, जिसमें वह 'कजरा मोहब्बत वाला (Kajra Mohabbat Wala)' सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. माधुरी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance Video) गहरे नीले रंग के सूट में मैचिंग झुमके और चूड़ियों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- TMKOC: आखिरकार 'बबीता जी' ने तारक मेहता शो छोड़ने को लेकर तोड़ी चुप्पी

इस शो में दिख रही हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं. इस शो में भी माधुरी के हर लुक इतना खूबसूरत होता है कि शो के दौरान भी फैंस की निगाहें सिर्फ माधुरी पर ही टिकी रह जाती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़