Madhuri Dixit New Home: माधुरी दीक्ष‍ित ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' कही जाने वालीं माधुरी दीक्षित ने मुंबई के पॉश इलाके में करोड़ों का लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. अब लोग उनके इस घर की कीमत जानने के लिए बेकरार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 04:48 PM IST
  • अंदर से कुछ ऐसा है घर का नजारा
  • माधुरी ने पॉश इलाके में खरीदा घर
Madhuri Dixit New Home: माधुरी दीक्ष‍ित ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी जिसे देख लें उसे अपनी अदाओं का दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस की अदाकारी का तो कभी कोई जवाब था नहीं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों को मदहोश किया है. अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लिए एक सपनों का आशियाना खरीदा है. एक्ट्रेस ने मुंबई के पॉश इलाके में करोड़ों का लग्जरी घर खरीदा है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. अब लोग उनके इस घर की कीमत जानने के लिए बेकरार हैं.

अंदर से कुछ ऐसा दिखता है माधुरी का घर

माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने यह घर मुंबई के वर्ली इलाके में सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट इंडियाबुल्स ब्लू में खरीदा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indiabulls - Blu Estate & Club (@blu.indiabulls)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने ये घर 48 करोड़ रुपये में खरीदा है. बताया जा रहा है कि इसकी डील 90 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फुट के हिसाब से हुई है. 

जानिए क्या-क्या हैं सुविधाएं

माधुरी दीक्षित ने जिस सोसाइटी में यह घर लिया है, उसे भी मुंबई की सबसे पॉश सोसाइटी माना जाता है. यह सोसाइटी बेहद लग्जरी वाली है, जिसमें हर सुख-सुविधा मौजूद है. ये रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी साउथ मुंबई के वर्ली इलाके में है, जो 10 एकड़ जगह में बनी हुई है. इस प्रॉपर्टी में एक बड़ा स्विमिंग पूल, फुट बॉल पिच, जिम, स्पा, क्लब और कई तरह की लग्जूरियस फैसिलिटीज मौजूद हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं माधुरी

माधुरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी डिजिटल फिल्म 'मजा मा' को लेकर चर्चा में हैं. माधुरी की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी. इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढे़ं- माधुरी दीक्षित ने साड़ी में धड़काया दिल, बैकलेस ब्लाउज ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़