बेहद छोटी ड्रेस पहन फिर बोल्ड हुईं श्रद्धा आर्या, डीप नेक पर टिकी नजरें

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 02:57 PM IST
  • 'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने शेयर की तस्वीरें
  • एक्ट्रेस ने शार्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया चूड़ा
बेहद छोटी ड्रेस पहन फिर बोल्ड हुईं श्रद्धा आर्या, डीप नेक पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: टीवी शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) पिछले कई दिनों से अपनी शादी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. बीते 16 नवंबर को उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए. श्रद्धा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अवतार के दीवाने रहते हैं. 

श्रद्धा ने फिर खींचा लोगों का ध्यान

अब श्रद्धा ने एक बार फिर से अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का ध्यान खींच रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा ब्लैक और पर्पल कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

बेहद छोटी ड्रेस में दिखीं श्रद्धा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

ब्लैक कार के साइड में खड़े होकर एक्ट्रेस कातिलाना पोज दे रही है. कमर पर हाथ रखकर एक्ट्रेस फोटोज क्लिक करवाती दिख रही हैं. श्रद्धा ने एक साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जहां हर एक फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीर में काफी गार्जियस लग रही है. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. यहां श्रद्धा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

साथ ही श्रद्धा लाल चूड़ा को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'लेकिन पहले मुझे कुछ फोटोज लेने दें'. इन तस्वीरों में श्रद्धा की दिलकश अदाएं वाकई कमाल की लग रही हैं. एक्ट्रेस की अदाएं लोगों को दीवाना करने के लिए काफी है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए पोस्ट से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. श्रद्धा ने एक बार फिर से सभी को दिल जीत लिया है.  

ये भी पढ़ें- पति सूरज नांबियार की बाहों में नजर आईं मौनी रॉय, क्रॉप टॉप में बेहद बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़