‘कुंडली भाग्य’ फेम प्रीता के स्टाइलिश लुक ने लूटी महफिल, फिर धड़काया फैंस का दिल

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी पहने स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2022, 06:11 PM IST
  • श्रद्धा आर्या ने दिखाया स्टाइलिश अवतार
  • लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को किया इंप्रेस
‘कुंडली भाग्य’ फेम प्रीता के स्टाइलिश लुक ने लूटी महफिल, फिर धड़काया फैंस का दिल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने अभिनय के जरिए लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. टीवी की संस्कारी बहू के रूप में घर-घर में पहचान बनाने वालीं श्रद्धा आर्या किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.

लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं श्रद्धा 

श्रद्धा पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले साल 16 नवंबर को उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इन तस्वीरों में श्रद्धा रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें- विशाल डडलानी के पिता का हुआ निधन, इस कारण चाहकर भी नहीं जा सकते घर

श्रद्धा ने रेड साड़ी में ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

रेड साड़ी, डीप नेक ब्लाउज, माथे पर बिंदी और लाल चूड़े के संग एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है. नई-नवेली दुल्हन वाला ग्लो श्रद्धा के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. हेयरस्टाइल की बात करें तो श्रद्धा ने बालों को कर्ली टच दिया हुआ है. उनका ये स्टाइलिश अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

इस तरह अपने लुक को किया कंप्लीट 

श्रद्धा ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. श्रद्धा ने अपनी इन तस्वीरों को कुछ ही देर पहले शेयर किया है. इतनी देर में ही इस पोस्ट को अब तक 75 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. श्रद्धा की अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं श्रद्धा 

आपको बता दें कि वैसे श्रद्धा ने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में डॉ. प्रीता अरोड़ा का रोल निभाकर मिली है. श्रद्धा 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के साथ साल 2017 से जुड़ी हैं. फैंस द्वारा डॉ. प्रीता अरोड़ा को काफी प्यार मिलता है. 

ये भी पढ़ें- शो 'तारक मेहता' पर मंडराया तीसरी लहर का खतरा, कोरोना वायरस की चपेट में आया ये किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़