देसी लुक में 'प्रीता' ने ढ़ाया कहर, इन अदाओं को देख थम जाएंगी सांसे!

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वहीं, फैंस को उनके शोज से लेकर लुक्स तक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 04:23 PM IST
  • श्रद्धा ने फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं
  • श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
देसी लुक में 'प्रीता' ने ढ़ाया कहर, इन अदाओं को देख थम जाएंगी सांसे!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आज 'प्रीता' के रूप में घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. इस रोल में उन्हें टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में देखा जाता है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. वहीं, फैंस भी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

श्रद्धा ने शेयर किया देसी लुक

श्रद्धा भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा को लाइट शेड का अनारकली सूट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने यहां काउच पर बैठ अलग-अलग पोज दिए हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं एक्ट्रेस

श्रद्धा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर बड़ी-बड़ी झुमकियां पहनी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वहीं, उनके माथे की छोटी सी बिंदिया श्रद्धा के लुक में चार चांद लगा रही है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को खुला छोड़ा है. यहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फैंस हुए कायल

एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए अपनी झुमकियों को ही फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'चांद बालिया.' अब श्रद्धा के चाहने वाले उनके इस सादे लिबास पर से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे दिखा अक्षरा सिंह का सिजलिंग लुक, पहली बार इस अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़