भारत के पहले MMA रिएलिटी शो का ट्रेलर हुआ रिलीज, Suniel Shetty करेंगे शो में सबकी बोलती बंद

Kumite 1 Warrior Hunt Trailer Release: भारत में पहली बार MMA फाइट पर रिएलिटी शो बना है. ऐसे में खिलाड़ी अपना खून और पसीना बहाने रिंग में उतरे हैं. इन धाकड़ खिलाड़ियों को देख आप भी दांतों उंगली दबा लेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 01:35 PM IST
  • सुनील शेट्टी ने शो किया होस्ट
  • MMA फाइट का बदलेगा भविष्य
भारत के पहले MMA रिएलिटी शो का ट्रेलर हुआ रिलीज, Suniel Shetty करेंगे शो में सबकी बोलती बंद

Kumite 1 Warrior Hunt Trailer Out: भारत में खेल को लेकर लोग काफी ज्यादा जागरुक हो गए हैं. जहां पहले क्रिकेट के लिए आईपीएल की शुरुआत हुई. इसके बाद कबड्डी, फुटबॉल और सभी सपोर्ट्स की लीग शुरू की गईं. अब सपोर्ट्स की एंट्री रिएलिटी शोज में होने जा रही है.MMA अब भारत में काफी पॉपुलर हो गया है. इसकी पॉपुलैरिटी को देखते हुआ MX Player पर रिएलिटी शो कुमाइट 1 वॉरियर हंट जल्द रिलीज किया जा रहा है.इस रिएलिटी शो को सुनील शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

सिर्फ फाइट नहीं होगी

सुनील शेट्टी का ये शो बेहद खास होगा. कुमाइट 1 वॉरियर हंट में कुल 16 कंटेस्टेंट्स भाग लेंगे. शो में फाइट होगी, इमोशन होंगे और ढेर सारा ड्रामा होगा. यहां लोग MMA फाइट नहीं बल्कि जिंदगी की असली जंग लड़ेंगे. आत्मसम्मान और पहचान की जंग. कंटेस्टेंट फाइनल वॉरियर खिताब जीतने के लिए आपस में भिड़ेंगे.

16 खिलाड़ियों की भिड़ंत

ट्रेलर की बात करें तो इसमें सुनील शेट्टी ये कहते हुए दिखाई देते हैं कि एमएमए वास्तव में एक बेहद ही दिलचस्प खेल है. डिसिप्लिन, दृढ़ संकल्प और डेडिकेशन इस खेल की नींव है और यही हम अपने पार्टिसिपेंट्स में देखेंगे.बता दें कि ये खेल सिर्फ आप की फिजिकल स्ट्रेंथ का नहीं है इसमें आपकी मेंटल स्ट्रेंथ को भी ऑब्जर्ब किया जाएगा.

कौन होगा खिताब का हकदार

सबसे खास बात इस शो की ये है कि इसमें आप लड़के और लड़कियों को भिड़ते हुए देखेंगे. गिरकर, उठने और संभलने की कहानी लिखते ये किरदार खिताब के लिए लड़ेंगे. इन कंटेस्टेंट्स का लक्ष्य सिर्फ खिताब हासिल करना नहीं है बल्कि ये सोसायटी औऱ लोगों को अपनी काबिलियत प्रूव करने आएंगे. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 12 फरवरी को इस शो को MX Player पर रिलीज किया जाएगा. सुनील शेट्टी की लाइफ में ओटीटी एक बेहतरीन कमबैक बनकर आया है.

ये भी पढ़ें: Siddharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार कियारा आडवाणी, जैसलमेर में लेंगी सात फेरे, लग्जरी होटल-गाड‍़ियां हुई बुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़