Kriti Snon Love Life: प्रभास संग अफेयर की खबरों के बीच कृति ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया ऐसा खुलासा, कही ये बात

कृति सेनन काफी समय से उनका नाम साउथ के सुपरस्टार प्रभास से भी जोड़ा जा रहा है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन अब एक्ट्रेस ने आखिरकार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2023, 06:36 PM IST
  • रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर की बात
  • फैंस ने पूछे रिलेशनशिप को लेकर सवाल
Kriti Snon Love Life: प्रभास संग अफेयर की खबरों के बीच कृति ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया ऐसा खुलासा, कही ये बात

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर तो सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में आ जाती हैं. वहीं, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस का नाम साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ भी जुड़ रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि कृति और प्रभास जल्द ही सगाई भी करने वाले हैं. हालांकि, दोनों ने ही हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है. इसी बीच अब कृति ने अपने बॉयफ्रेंड से जुड़े सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कृति ने बताया बॉयफ्रेंड का नाम 

कृति ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' का सेशन किया था, जिसमें उनसे ज्यादातर सवाल उनके बॉयफ्रेंड के नाम को लेकर पूछे गए.

वहीं, इसका जवाब देते हुए कृति ने कहा, 'ये एक सीक्रेट है यहां तक की मेरे लिए भी'. इसके बाद एक्ट्रेस जोर-जोर से हंसने लगीं. बता दें कि कृति का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

प्रभास के साथ बढ़ी रिलेशनशिप की खबरें

कृति सेनन और प्रभास के रिलेशनशिप की खबरें उस समय और जोरो पर पहुंच गईं जब 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने दोनों के नाम को लिंक कर दिया था. हालांकि, कृति ने बाद में इस पर सफाई देते हुए इसे सिर्फ एक मजाक बताया था.

प्रभास के साथ पर्दे पर दिखेंगी कृति

गौरतलब है कि कृति सेनन बीते दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'शहजादा' में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. वहीं, अब एक्ट्रेस जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'आदिपुरूष' में दिखाई देंगी, जिसे लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- Anupamaa Promo: माया का राज अनुपमा के सामने खोलेगी काव्या, अनुज का सच बताएगा वनराज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़