कृष्णा श्रॉफ ने फिर दिखाया ग्लैमरस लुक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में सीढ़ी पर बैठ दिए पोज

जैकी श्रॉफ की बेटी कृ्ष्णा श्रॉफ अपने लुक्स और फिटनेस के काफी सुर्खियों में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2022, 05:56 PM IST
  • कृ्ष्णा श्रॉफ का फिर सिजलिंग लुक दिखा है
  • कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
कृष्णा श्रॉफ ने फिर दिखाया ग्लैमरस लुक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में सीढ़ी पर बैठ दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी अपने पिता की तरह ही हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इसका एक खास कारण उनकी फिटनेस और बोल्ड लुक हैं. उन्होंने अपने भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह एक्टिंग की दुनिया में करियर नहीं बनाया है, लेकिन इसके बावजूद भी कृष्णा लाइमलाइट में रहती हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं कृष्णा

वह अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है. कृष्णा अक्सर फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज और लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है. अब फिर से कृष्णा ने फैंस के बीच अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक शेयर की है.

कृष्णा ने ऑफ शोल्डर गाउन में ढाया कहर  

इस तस्वीर में उन्हें डार्क ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर हाई थाई स्लिट गाउन पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

लुक को कंप्लीट करने के लिए कृष्णा ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा है. फोटो में कृष्णा सीढ़ी पर बैठ किलर पोज दे रही हैं. उनकी बोल्डनेस देख लोग हैरान हैं. 

बोल्डनेस देख मदहोश हुए फैंस 

इस अवतार में वह काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. वहीं, कृष्णा के परफेक्ट फिगर ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा है. अब कृष्णा के फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो अब भी बढ़ते जा रहे हैं. वैसे, कृष्णा अपने चाहने वालों के बीच अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

ये भी पढ़ें- 20 की उम्र में अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़