कृतिका सेंगर-निकितिन धीर ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, दादा की गोद में नजर आईं देविका

Kratika Sengar: टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और एक्टर निकितिन धीर इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने पहली की फोटो शेयर की हैं. आइए देखते हैं देविका की क्यूट फोटो. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 09:26 PM IST
  • कृतिका ने दिखाई बेटी की पहली झलक
  • नन्ही देविका की क्यूट फोटो वायरल
कृतिका सेंगर-निकितिन धीर ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, दादा की गोद में नजर आईं देविका

नई दिल्ली: Kratika Sengar: टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और एक्टर निकितिन धीर इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं. पिछले साल कपल बेटी के माता-पिता बने थे. दोनों स्टार इन दिनों पैरंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी रहते हैं. लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. कृतिका और निकितिन ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार फैंस को दिखाया है. 

कृतिक-निकितिन सेन शेयर किया बेटी का क्यूट लुक  

कृतिका सेंगर और निकितिन धीर ने अपनी बेटी देविका के जन्म के आठ महीने बाद उनकी पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. फोटो में देविका अपने दादा पंकज धीर की गोदी में बैठी हुई नजर आ रही हैं. देविका ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं.  ब्राउन कलर की कैप में वह बेहद क्यूट लग रही हैं. 

कृतिका ने लिखा ये खास मैसेज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kratika Sengar Dheer (@itsmekratika)

कृतिका और निकितिन ने फोटो शेयर करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन में लिखा- दादाजी की लाडली देविका. देविका की इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही हैं. इस फोटो में देविका का चेहरा बेहद साफ-साफ लग रहा है. सोशल मीडिया पर देविका की क्यूट फोटो वायरल हो रही है. फैंस उनके क्यूट अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. 

कृतिका और निकितिन ने साल 2014 में की शादी 
कृतिका और निकितिन ने साल 2014 में सात फेरे लिए थे. पिछले साल 12 मई को अपनी बेटी देविका का स्वागत किया है. कृतिका ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की क्यूट तस्वीर शेयर की है. इंटरनेट पर उनके क्यूट अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Chitrashi Rawat Wedding: 'चक दे ' फेम चित्राशी रावत ने बॉयफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, लाल लहंगे में दिखीं खूबसूरत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़