Koffee With Karan 8: नए सीजन के साथ तैयार हैं करण जौहर, ये सुपरस्टार बनेगा पहला मेहमान!

Koffee With Karan 8: करण जौहर अपने सुपरहिट चिट-चैट शो के नए सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. शो में इस बार कई नए कलाकारों का जमावड़ा लगने वाला है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 10:39 AM IST
  • 'कॉफी विद करण 8' जल्द होगा पेश
  • कई साउथ स्टार्स भी आ सकते हैं नजर
Koffee With Karan 8: नए सीजन के साथ तैयार हैं करण जौहर, ये सुपरस्टार बनेगा पहला मेहमान!

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) ने बेहतरीन फिल्मकार के तौर पर तो खुद को हमेशा ही बखूबी साबित किया है. इसके अलावा उन्होंने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में बतौर होस्ट भी काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है. वहीं, अब इसके अगले सीजन 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) को लेकर खबरें आने लगी है. अब इस सीजन में नजर आने वाले गेस्ट और टेलीकास्ट होने के वक्त को लेकर अपडेट आया है.

अगस्त-सितंबर में टेलीकास्ट हो सकता है Koffee With Karan 8

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, तो यह शो इसी साल अगस्त या सिंतबर महीने में स्ट्रीम किया जा सकता है. मेकर्स फिलहाल इसकी डेट लॉक करने की तैयारी कर रहे हैं. सेलिब्रिटी बेस्ड टॉक शो में इस बार बॉलीवुड से लेकर कई साउथ सितारों की भी एंट्री देखी जा सकती है, जहां इन सितारों की पर्सनल और प्रोफेशनल पर चर्चा की जाएगी.

Shah Rukh Khan हो सकते है पहले मेहमान

अब 'कॉफी विद करण 8' की बात करें तो कहा जा रहा है कि इस सीजन में करण के पहले मेहमान सुपरस्टार और उनके सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान होने वाले हैं. दरअसल, 'कॉफी विद करण 7' में शाहरुख को नहीं देखा गया था, लेकिन अब खबर है  'पठान' की सफलता किंग खान इसका हिस्सा बन सकते हैं.

साउथ स्टार्स को दी जाएगी तवज्जो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन में साउथ सितारों को खास तवज्जो दी जाएगी. इस बार यश, अल्लू अर्जुन और ऋषभ शेट्टी जैसे सितारे करण जौहर के काउच पर बैठकर कई सवालों के जवाब देने वाले हैं. हालांकि, फिलहाल इन रिपोर्ट्स को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

जानिए कैसा है करण जौहर का शो

बता दें कि करण इस शो में अपने सवालों के जरिए उनसे कुछ ऐसा निकलवा लेते हैं, जो सुर्खियां बन जाती हैं. अब तक सभी सीजन्स में कई सितारे कभी दूसरे कलाकारों की तारीफ करते देखे गए, तो कभी उन्होंने ऐसे विवादित बयान दे दिए कि लोग दंग रह गए. जहां एक फैंस करण के इस शो के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, ये शो विवादों में फंसा रहता है.

ये भी पढ़ें- पहली बार दिखी रुबीना दिलैक की ऐसी खूबसूरती, लहंगे में किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़