Siddharth Kiara Wedding On OTT: ओटीटी पर देख सकते हैं सिद्धार्थ-कियारा की शादी? इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी शादी

Siddharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरों के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ की शादी ओटीटी पर रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 06:10 PM IST
  • ओटीटी पर रिलीज होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी
  • इस स्ट्रीम पर घर बैठे देख सकते हैं कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग
Siddharth Kiara Wedding On OTT: ओटीटी पर देख सकते हैं सिद्धार्थ-कियारा की शादी?  इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी शादी

नई दिल्ली: Siddharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबरों के अनुसार दोनों 6 फरवरी को  जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिद्धार्थ-कियारा की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. 4 फरवरी 2023 को उनके प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे. वहीं खबरों के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ की शादी ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. 

ओटीटी पर स्ट्रीम होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी 

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी ओटीटी पर स्ट्रीम होगी.  बता दें कि अमेजन प्राइम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर किया है. इस तस्वीर में सिद्धार्थ और कियारा का शेरशाह फिल्म की तस्वीर हैं वहीं फोटो के नीचे फोर्ट की तस्वीर भी लगी है. खबरों की माने तो ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक अप्रीशीएशन पोस्ट शेयर किया है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. 

सूर्यगढ़ पैलेस में होगी शादी 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 6 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर में होगी. दोनों स्टार जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बी टाउन की इस शादी में शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा समेत 100 मेहमान शामिल होंगे.

करण जौहर के शो में हुआ था खुलासा 
सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें काफी समय से मीडिया के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ था. सिद्धार्थ ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि वह कियारा को डेट कर रहे हैं. वहीं शाहिद कपूर के साथ कियारा भी करण के शो में आई थी. करण ने उनसे शादी को लेकर कई सवाल किए थे. कियारा ने चुप्पी साध रखी थी. लेकिन शाहिद कपूर ने उनकी शादी को लेकर हिंट दिया था. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: माया करेगी छोटी अनु के असली पिता के नाम का खुलासा, सच जान अनुपमा पकड़ेगी माथा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़