Kiara Advani-Sidharth Malhotra: कियारा और सिद्धार्थ को अंबानी परिवार ने दिया ये अनोखा गिफ्ट, जानिए क्या है खास

Kiara Advani-Sidharth Malhotra Gift: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में ईशा अंबानी पति के साथ पहुंची थीं. अब अंबानी परिवार की ओर से कियारा-सिद्धार्थ को क्या खास तोहफा मिला है उसे लेकर भी खुलासा हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 09:16 PM IST
  • कियारा-सिद्धार्थ को मुकेश अंबानी ने दिया ये तोहफा
  • ईशा अंबानी हुई थीं कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शरीक
Kiara Advani-Sidharth Malhotra: कियारा और सिद्धार्थ को अंबानी परिवार ने दिया ये अनोखा गिफ्ट, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. इसके बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में हैं. इन्हें लेकर हर दिन एक नई खबर सामने आ रही हैं. 9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देने के बाद अब दोनों 12 फरवरी को मुंबई में भी शानदार पार्टी देने वाले हैं, जिसे लेकर चर्चा जोरों पर है. ऐसे में कपल को ढेरों गिफ्ट्स भी मिल रहे हैं. अब अंबानी परिवार के तोहफे का खुलासा हो गया है.

कियारा-सिद्धार्थ को मिला अंबानी परिवार ये तोहफा

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ और कियारा को शादी का एक अनोखा तोहफा दिया है. दरअसल, कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने कियारा-सिद्धार्थ को अपनी रिलायंस ट्रेंड फुटवियर कंपनी (Reliance Trends Footwear) का ब्रांड एंबेसडर बना लिया है. अब इस खबर को लेकर रिलायंस रिटेल लिमिटेड के फैशन एंड लाइफस्टाइल के प्रेसिडेंट और CEO अखिलेश प्रसाद ने कहा, 'कियारा और सिद्धार्थ बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड सितारे हैं.'

अंबानी परिवार से हैं कियारा के अंच्छे संबंध

प्रसाद ने आगे कहा, 'कियारा और सिद्धार्थ की आज अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने से युवाओं के साथ हमारे रिश्ते भी मजबूत बनेंगे.' बता दें कि कियारा आडवाणी और अंबानी परिवार के बीच काफी अच्छे संबंध हैं. कियारा और अंबानी खानदान की लाडली बेटी ईशा अंबानी बचपन की दोस्त हैं. उम्मीद की जा रही है कि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में भी पूरी अंबानी परिवार नजर आ सकता है.

7 फरवरी को हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सू्र्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए. इस शाही शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. कियारा और सिद्धार्थ काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी अपने इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़