खेसारी लाल यादव बेटी को लेकर हुए इमोशनल, एक्टर बोले-एक पिता को मजबूर मत करो

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के संग जुबानी जंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अब इसी बीच खेसारी लाल यादव की बेटी को टारगेट किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव हुए इमोशनल.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 02:07 PM IST
  • खेसारी लाल यादव हुए इमोशनल
  • बेटी को लेकर एक्टर ने कही ये बात
खेसारी लाल यादव बेटी को लेकर हुए इमोशनल, एक्टर बोले-एक पिता को मजबूर मत करो

नई दिल्ली: Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. खेसारी के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. इन दिनों एक्टर अपने काम से ज्यादा विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की जुबानी जंग जारी है. इस दौरान उन्हें अपने रिश्तेदार की वजह से फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी है. वहीं यह विवाद खेसारी लाल यादव के परिवार तक पहुंच गया है. खेसारी लाल यादव की बेटी के नाम पर लोग गलत टिप्पणी कर रहे हैं. ऐसे में पिता के रूप में खेसारी लाल यादव भावुक हो गए हैं. 

मेरी बेटी को किया टारगेट 

खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मेरे करीबी दोस्त ने लाइव में एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद राजपूत समाज खिलाफ हो गया. जिसके बाद मेरी बेटी को टारगेट किया जा रहा है. कृति की फोटो और नाम पर अश्लील गानें बनाए जा रहे हैं. 

खेसारी लाल हुए इमोशनल 
वीडियो में खेसारी लाल यादव ने कहा कि मैं एक एक्टर के साथ साथ पिता भी हूं. मेरी बेटी को टारगेट किया जा रहा है. जो हथियार लेकर खेसारी के पीछ पड़े थे वो अब कहां है. मेरे परिवार ने आपका क्या बिगाड़ा है. 

पिता को मजबूर न करें 
खेसारी लाल यादव ने वीडियो में कहा कि- क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो, गलत करने के लिए. हमारी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है. मुझे समाज घेर रहा है जिन्होंने सोच रखा है कि खेसारी को बर्बाद करेंगे. क्यों यार मैंने क्या गुनाह किया है मैं दूध बेचने वाले का बेटा हूं, लिट्टी चोखा बेंचकर यहां तक आया हूं. आज कलाकार नहीं पिता बनकर बात कर रहा हूं . एक बार फिर फिर से मेरे परिवार को टारगेट किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने खाने पर किया विवाद, शिव ठाकरे की प्लेट से छीनी रोटी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़