KBC 13: जुबिन नौटियाल ने हिमानी बुंदेला के लिए किया कुछ ऐसा खास, आप भी करने लगेंगे तारीफ

सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी जादुई आवाज और खूबसूरत गानों से लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. लेकिन इस बार उन्होंने जो अपनी दृष्टिहीन फैन हिमानी बुंदेला के लिए किया है उसे जानकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 03:27 PM IST
  • जुबिन नौटियाल अपनी दृष्टीहीन फैन हिमानी से मुलाकात की
  • जुबिन, हिमानी बुंदेला को सरप्राइज देने उनके घर जा पहुंचे हैं
KBC 13: जुबिन नौटियाल ने हिमानी बुंदेला के लिए किया कुछ ऐसा खास, आप भी करने लगेंगे तारीफ

नई दिल्ली: टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में एक करोड़ रुपये जीतने वालीं पहली कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला (Himani Bundela) को उनकी सूझ-बूझ के कारण आज खूब लोकप्रियता हासिल हो चुकी हैं. दृष्टिहीन हिमानी सभी सवालों के सटीक जवाब देकर आज कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं. उत्तर प्रदेश आगरा की रहने वालीं हिमानी ने शो के दौरान बताया था कि वह सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) की बहुत बड़ी फैन हैं.

जुबिन से मिलना था हिमानी का सपना

शो के दौरान ही महानायक और होस्ट महानायक ने जुबिन से हिमानी की फोन पर बात भी कराई थी. बता दें कि दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला पेशे से एक शिक्षिका हैं. 1 सितंबर को 'केबीसी 13' की पहली करोड़पति बनी थीं. जुबिन नौटियाल से मिलना उनका सपना था और उन्होंने शो जीतने के बाद उन्हें एक वॉयस संदेश भी भेजा.

जुबिन हुए हिमानी से प्रभावित

हिमानी की मासूमियत से प्रभावित होकर जुबिन ने उन्हें सरप्राइज देने का फैसला किया. हिमानी की बहन की मदद से सरप्राइज की योजना बनाई गई और जुबिन की टीम ने आगे बढ़कर सभी इंतजाम किए.

जुबिन ने कहा, "जब हिमानी ने मुझे शो के बाद एक वॉयस नोट भेजा तो ये वास्तव में दिल को छू गया था और मुझे पता था कि हमें उससे मिलना है."

जानिए कैसा था हिमानी से पहली बार मिलने का अनुभव

जुबिन ने आगे कहा, "जब मैं हिमानी से व्यक्तिगत रूप से मिला, तो वाइब्स में बहुत मिठास थी. यह अस्पष्ट खुशी है जो मुझे तब महसूस होती है जब मुझे उनके जैसे प्रशंसकों से मिलने और बातचीत करने का मौका मिलता है.

वे हमारे देश का भविष्य हैं और मुझे भारत के सभी हिस्सों से ऐसे शानदार टैलेंट को देखकर बहुत खुशी होती है. उनका स्नेह और प्यार ही है जो मुझे और अधिक काम करने और प्यार फैलाने का उद्देश्य देता है."

इमोशनल था पल

जुबिन, हिमानी के घर एक पत्रकार बनकर पहुंचे थे. जब हिमानी ने जुबिन से मिलने की अपनी इच्छा के बारे में बात की और अपने पसंदीदा गीतों में से एक, 'खुशी जब भी तेरी' गाया, तो यह सुनकर वह हैरान रह गईं. वह गाने के बीच साक्षात्कार में रुक गईं और उन्होंने महसूस किया कि जुबिन उनके ठीक बगल में बैठे हैं. उसके बाद जो हुआ वह एक इमोशनल पल था, जब उन्होंने 'खुशी जब भी तेरी' गाया और वह बस विश्वास नहीं कर सकी.

ये भी पढ़ें- विद्युत जामवाल ने गुपचुप कर ली सगाई, नेहा धूपिया ने लगाई खबरों पर मुहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़