KBC 14 Question 8: लता मंगेशकर से जुड़ा है ये 8वां सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?

टीवी के सबसे चर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (KBC 14 Registration)  के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. शो एक बार फिर से नए अंदाज में दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2022, 02:21 PM IST
  • बेहद आसान है 'केबीसी 14' का ये 8वां सवाल
  • शो दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है
KBC 14 Question 8: लता मंगेशकर से जुड़ा है ये 8वां सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सुपरहिट क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन यानी 'केबीसी 14' (KBC 14) के साथ एक बार फिर से दर्शकों को एंटरनेट करने आ रहे हैं. इस शो ने पिछले कई सालों में जानें कितने ही लोगों के सपने साकार किए हैं. 

एक बार फिर दर्शकों का एंटरनेट करने आ रहा है शो

इस चर्चित शो  के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. अगर आप भी 'केबीसी' की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठना चाहते हैं तो बिल्कुल देरी ना करें और सवालों का जवाब देकर 'केबीसी' के मंच तक पहुंच जाएं. अब बिग बी ने रजिस्ट्रेशन का अपना आठवां सवाल भी पूछ लिया है.

अमिताभ बच्चन ने पूछा आठवां सवाल

अगर आप भी हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं तो महानायक के इस सवाल का सही जवाब देकर आप भी अपनी मंजिल के करीब पहुंच सकते हैं. बिग बी ये तीसरी सवाल लता मंगेशकर से संबंधित है.

सवाल : लता मंगेशकर ने किस देशभक्ति गीत को पहली बार 1963 में लाइव गाया था, जिसके बारे में यह कहा जाता है कि उस सुनकर पंडित जवाहर लाल नेहरू की आंखों में आंसू आ गए थे'?
ऑप्शन :
A. ऐ मेरे वतन के लोगों।
B. ऐसा देश है मेरा
C. ऐ मेरे प्यारे वतन
D. मेरे देश की धरती.

इस तरह दें सही जवाब

इस सवाल का सही जवाब आज रात 9 बजे तक भेजना होगा. सही जवाब के साथ ही कंटेस्टेंट्स अगले राउंड के लिए क्वालीफाई होंगे.

जवाब देने के लिए आपको सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा या फिर आप अपने फोन मैसेज पर से भी जे सकते हैं. इसके लिए आपको 509093 पर KBC लिखकर अपना जवाब और उम्र भी लिखकर भेजनी होगी.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट रिहाना को बॉयफ्रेंड रॉकी ने क्यों दिया धोखा? जुदा हुई दोनों की राहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़