KBC 14 Question 3: क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के इस सवाल का जवाब? तुरंत कीजिए रजिस्ट्रेशन

अमिताभ बच्चन का टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक बार फिर से नए अंदाज में दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रहा है. अब शो के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2022, 01:56 PM IST
  • 'केबीसी 14' दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए फिर तैयार है
  • शो कई सालों से कितने ही लोगों के सपने साकार कर चुका है
KBC 14 Question 3: क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन के इस सवाल का जवाब? तुरंत कीजिए रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सुपरहिट क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के नए सीजन यानी 'केबीसी 14' (KBC 14) के साथ एक बार फिर से दर्शकों को एंटरनेट करने आ रहे हैं. इस शो ने पिछले कई सालों में जानें कितने ही लोगों के सपने साकार किए हैं. अब फिर से क्वीज शो लोगों को मालामाल करने आ रहा है.

अमिताभ बच्चन ने पूछा तीसरा सवाल

शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. बिग बी ने अब रजिस्ट्रेशन का अपना तीसरा सवाल भी पूछ लिया है. अगर आप भी हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं तो महानायक के इस सवाल का सही जवाब देकर आप भी अपनी मंजिल के करीब पहुंच सकते हैं. बिग बी ये तीसरी सवाल ब्यूटी क्वीन से संबंधित है.

जानिए क्या है सवाल

अमिताभ बच्चन ने एक ब्यूटी क्वीन की तस्वीर दिखाते हुए सवाल पूछा- 'इस भारतीय ब्यूटी क्वीन को पहचाने?'

A. मानुषी छिल्लर, B. हरनाज संधू, C. श्रीसेनी, D. वर्तिका सिंह

बता दें कि इस सवाल का सही जवाब 'B. हरनाज संधू' हैं. जिन्होंने 21 साल के बाद भारत को फिर से मिस यूनिवर्स का खिताब दिलवाया.

ऐसे दें सही जवाब

इस सवाल का सही जवाब 12 अप्रैल रात 9 बजे तक देना है. सही जवाब के साथ ही कंटेस्टेंट्स अगले राउंड के लिए क्वालीफाई होंगे. जवाब देने के लिए आपको सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा. या फिर आप अपने फोन मैसेज पर से भी जे सकते हैं. इसके लिए आपको 509093 पर KBC लिखकर अपना जवाब और उम्र भी लिखकर भेजनी होगी.

ये भी पढ़ें- कृतिका सेंगर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति निकितन धीर संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़