कटरीना की 'Phone Bhoot' जुलाई 2022 में होगी रिलीज, रणवीर सिंह की इस फिल्म से होगा क्लैश?

फिल्म सर्कस (Cirkus) और फोन भूत (Phone Bhoot) की रिलीज डेट का भी ऐलान हुआ है, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2021, 10:44 AM IST
  • दोनों की फिल्मों का फैंस को बीते लंबे वक्त से इंतजार है
  • फिल्म सर्कस का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं
कटरीना की 'Phone Bhoot' जुलाई 2022 में होगी रिलीज, रणवीर सिंह की इस फिल्म से होगा क्लैश?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) , सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) अभिनीत हॉरर-कॉमेडी 'फोन भूत' अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होगी. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, रवि शंकरन (Ravi shankaran) और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत, गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है.

दिलचस्प बात यह है कि फोन भूत की रिलीज प्रतिष्ठित जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के साथ मेल खाती है. फोन भूत में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुवेर्दी की एक साथ पहली फिल्म है.

यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए है तैयार
हंसी-मजाक की बराबर खुराक से सराबोर फोन भूत 15 जुलाई, 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के कथानक के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है. तमिल और तेलुगु संस्करण पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ कंपनी ने हाथ मिलाया है.

तो क्या सर्कस फिल्म के साथ टकराएगी रिलीज डेट
बता दें कि सर्कस और फोन भूत दोनों ही 15 जुलाई 2022 को थिएटर्स में रिलीज होंगी. एक ओर जहां फिल्मों की रिलीज डेट सामने आने से फैन्स खुश हैं तो वहीं दोनों फिल्मों के क्लैश से थोड़ा परेशान भी हैं. याद दिला दें कि एक ओर जहां फोन भूत के पोस्टर्स कुछ वक्त पहले सामने आए थे तो वहीं सर्कस के कुछ शूटिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. 

रोहित शेट्टी कर रहे हैं सर्कस का निर्देशन
फिल्म सर्कस का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे. याद दिला दें कि रणवीर और रोहित की ये तीसरी फिल्म साथ में हैं. इससे पहले दोनों फिल्म सिंबा और सूर्यवंशी में साथ काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: राखी सावंत ने पति रितेश संग ली शो में एंट्री, Leak हुई फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़