इन 3 बिग बजट फिल्मों की रिलीज डेट बढ़ी आगे, देखें कब और कहां रिलीज होंगी फिल्में

बॉलीवुड की तीन बिग स्टारर (Bollywood Movies) फिल्मों को लेकर बढ़ा अपडेट सामने आया है. इस खबर को देखने के बाद फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 06:03 PM IST
  • कैटरीना, कार्तिक और आलिया की फिल्मों को रिलीज डेट आगे बढ़ी
  • बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के चलते लिया गया बड़ा फैसला
इन 3 बिग बजट फिल्मों की रिलीज डेट बढ़ी आगे, देखें कब और कहां रिलीज होंगी फिल्में

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट में लगातार बदलाव देखा जा रहा है. मेकर्स फिल्मों पर किसी भी तरह की कोई भी आंच नहीं आने देना चाहते हैं. हाल में बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के क्लैश को रोकने के लिए तीन बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए तय की गई तारीख में बदलाव किया गया है. जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) , कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) की शहजादा (Shehzada) , और आलिया भट्ट (alia bhatt) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rani Ki Prem Kahani) शामिल है. 

'फोन भूत' (Phone Bhoot)- 4 नवंबर 2022

हाल में ही फिल्म की रिलीज डेट की खबर सामने आई है. बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'फोन भूत' की नई रिलीज डेट के साथ पोस्टर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' पहले 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 4 नंवबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में फैन्स को इस कॉमेडी फिल्म का अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. इस फिल्म में कैटरीना, ईशान और सिद्धांत पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं.

'शहजादा' (Shehzada)- 10 फरवरी 2023

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म 'शहजादा' की वजह से लाइम लाइट में बने हुए हैं. रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म इस साल 4 नवंबर को रिलीज किया जाना था,

लेकिन अर्जुन कपूर की 'कुत्ते' के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लैश ना हो, इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है.

'रानी की प्रेम कहानी' (Rani Ki Prem Kahani)- तारीख तय नहीं

डायरेक्टर करण जौहर की आने वाली फिल्म 'रानी की प्रेम कहानी' को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली फिल्म की शूटिंग को फिलहाल रोक दिया गया है,

और इसकी वजह फिल्मी की मेन हिरोइन आलिया भट्ट हैं. जो जल्द ही मां बनने वाली हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 10 से 15 दिन ही हुई है. अब फिल्म को आलिया की डिलेवरी के बाद ही शुरू किया जाएगा. जिसके बाद नई डेट का ऐलान भी होगा.

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में जिम वियर में देने लगीं ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़