Shehzada Trailer: 'पठान' के साथ नहीं, इस दिन रिलीज होगा कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर, 3 दिन चलेगा जश्न

Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जो जल्द ही खत्म भी होने वाला है. इसी बीच अब फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 05:39 PM IST
  • कार्तिक आर्यन 'शहजादा' बन करेंगे इस साल शुरुआत
  • अब 'शहजादा' के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है
Shehzada Trailer: 'पठान' के साथ नहीं, इस दिन रिलीज होगा कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर, 3 दिन चलेगा जश्न

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्मों में हमेशा ही दर्शकों के बीच धमाल मचाते दिखते हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं. अब कार्तिक फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) से 2023 की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर सिर्फ कार्तिक के चाहने वाले ही नहीं, बल्कि मेकर्स में भी खास उत्सुकता देखने को मिल रही है. यही कारण है कि उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की जबरदस्त तैयारी की है.

'Pathaan' के साथ नहीं लॉन्च होगा Kartik Aaryan की 'Shehzada' का ट्रेलर

हाल ही में खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का ट्रेलर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' के साथ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. हालांकि, मेकर्स ने 'शहजादा' के ट्रेलर रिलीज की आधिकारिक सूचना के साथ यह भी बता दिया है कि इसे और बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है.

इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि 'शहजादा' का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

3 दिन चलेगा 'शहजादा' के ट्रेलर लॉन्च का उत्सव

मुंबई में 12 जनवरी 'शहजादा' का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कार्तिक और कृति सेनन 13 जनवरी को पंजाब के जालंधर में लोहड़ी मनाएंगे. इसके बाद दोनों 14 फरवरी को भारत के सफेद रेगिस्तान कच्छ के रण में मकर संक्रांति का त्योहार मनाने के लिए पहुंचेंगे.

इन दोनों ही जगहों पर भी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. पूरे देशभर में कार्तिक की 'शहजादा' को लेकर काफी उत्सुकता है, जिसे मेकर्स बेहद खुश हैं.

अल्लू अर्जुन की फिल्म की रीमेक है 'शहजादा'

'शहजादा' की टीम अपने इस 3 दिवसीय उत्सव के जरिए दर्शकों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हैं. बता दें कि 'शहजादा' साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अलावैकुंठपुरम' की हिन्दी रीमेक है. इस फिल्म में कार्तिक जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. यह एक एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म है.

इस दिन रिलीज हो रही है 'शहजादा'

रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक के साथ एक बार फिर कृति सेनन रोमांस करती हुई नजर आएंगी. फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेड़ेकर जैसे सितारे अहम किरदारों में दिखेंगे. फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल है. फिल्म में एक बार फिर से कार्तिक का नया और दिलचस्प अंदाज देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- मैक्सिको में दिखी भूमि पेडनेकर की बेबाकी, बिकिनी पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़