Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर के घर में किराएदार, हर महीने देंगे इतना रेंट!

कार्तिक आर्यन पिछले काफी समय से अपने लिए एक घर की तलाश कर रहे थे. अब आखिरकार लगता है कि उनकी ये तलाश खत्म हो गई है. खबर है कि एक्टर जल्द ही शाहिद कपूर के घर लग्जरी हाउस में शिफ्ट होने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 05:55 PM IST
  • कार्तिक आर्यन को मिल गया नया घर
  • शाहिद कपूर के किराएदार बनेंगे कार्तिक
Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर के घर में किराएदार, हर महीने देंगे इतना रेंट!

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के उन आउटसाइडर्स में से हैं, जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में रखते ही खुद को साबित कर दिया. आज दुनियाभर के लोग उनकी हर फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं. ऐसे में एक्टर भी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. पिछले कुछ समय से एक्टर को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह अपने लिए नए घर की तलाश में जुटे हैं. अब लगता है कि उनकी घर की तलाश अब पूरी हो गई है.

कार्तिक आर्यन ने जमा करवाए 45 लाख रुपये

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक ने हाल ही में जुहू में स्थित एक लग्जरी घर देखने के लिए पहुंचे थे, जो उन्हें पसंद भी आ गया है और उन्होंने इसे फाइनल कर दिया है. कहा जा रहा है कि यह एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का घर है.

अब कार्तिक ने इस घर को किराए पर ले लिया है. उन्होंने इस घर के लिए 45 लाख रुपये डिपॉजिट मनी जमा भी करवा दिए हैं. खबर है कि कार्तिक अब अगले 3 साल के लिए शाहिद कपूर के इस घर में किराएदार बन गए हैं.

हर साल 7% बढ़ेगा किराया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन को शाहिद कपूर के इस घर के लिए हर महीने 7 लाख 50 हजार रुपये किराया देना होगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों एक्टर्स में समझौता हुआ है कि हर साल किराए में 7 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जाएगी. ऐसे में 3 साल के हिसाब से कार्तिक को पहले एक साल तक 7.5 लाख रुपये, दूसरे साल में 8.2 लाख रुपये और तीसरे साल में 8.58 लाख रुपये हर महीने किराया देना होगा. 

आलीशान है शाहिद कपूर का ये घर

खबरों के अनुसार, शाहिद का ये घर जुहू बीच की मेन अट्रैक्शन पर स्थित है. यह 3,681 स्क्वैयर फीट में फैला है. इसके 2 कम्पाउंड में पार्किंग स्पेस बना हुआ है. बता दें कि इस घर का ये घर किराए पर लेने से पहले कार्तिक वर्सोवा में स्थित अपार्टमेंट में रहते थे, जिसे उन्होंने 2019 में 1.60 करोड़ रुपये में खरीदा था.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant Arrested: राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस अभिनेत्री ने की थी शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़