'शहजादा' ट्रेलर लॉन्च के बीच पंजाब पहुंचे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन, ढोल-नगाड़ों के बीच ऐसे मनाई लोहड़ी

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन Shehzada के ट्रेलर लॉन्च के बाद अब जालंधर जा पहुंचे. जालंधर में उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. फुलकारी और फूलों से शहजादा की टीम का ग्रैंड वेलकम किया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 12:15 PM IST
  • कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मनाई लोहड़ी
  • अब कच्छ जाकर पतंगबाजी करने का प्रोग्राम
'शहजादा' ट्रेलर लॉन्च के बीच पंजाब पहुंचे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन, ढोल-नगाड़ों के बीच ऐसे मनाई लोहड़ी

Kartik Aaryan Lohri Video: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर 'लुका छिपी' के बाद शहजादा में एक साथ दिखने वाली है. 12 जनवरी 2023 को दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर लॉन्च किया गया. शहजादा तेलुगू फिल्म 'वैकुंठप्रेमुलु' की रीमेक है जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की जोड़ी दिखाई दी थी.

जालंधर पहुंचे कार्तिक

मुंबई में ट्रेलर के ग्रैंड लॉन्च के बाद दोनों की जोड़ी जालंधर जा पहुंची. 14 जनवरी को दोनों कच्छ में पतंगबाजी का आनंद लेने पहुंचे हैं. बता दें कि जैसे ही सेलेब्स पंजाब पहुंचे दोनों का ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. स्टार्स का लोहड़ी के खास मौके पर फूलों और फुलकारी के साथ स्वागत किया गया.

लोहड़ी दी वधाइयां

कार्तिक आर्यन ने अपने अकाउंट से पोस्ट शेयर की है. लिखते हैं 'शहजादा' की ओर से लोहड़ी की लख-लख वधाइयां, मेरा पंजाब में पहला लोहड़ी सेलिब्रेशन. इसके साथ ही 'शहजादा' से कार्तिक आर्यन प्रोड्यूसर भी बन गए हैं. कृति सेनन भी बतौर एक एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ काम करने में बेहद कंफर्टेबल हैं.

जल्द होगी रिलीज

'शहजादा' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. बता दें कि रोहित धवन की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. 'लुका छिपी' के बाद एक बार फिर कृति और कार्तिक के बीच की केमिस्ट्री देखने में बेहद मजा आने वाला है.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़