करिश्मा तन्ना ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, दिए सिजलिंग पोज

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइलिश लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 05:19 PM IST
  • करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया लवर हैं
  • करिश्मा तन्ना ने साड़ी में ढाया कहर

करिश्मा तन्ना ने साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का, दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने टैलेंट के दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. करिश्मा ने अपने अब तक के करियर में साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. करिश्मा उन्हें पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, हालांकि इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं करिश्मा

करिश्मा कुछ समय से वह एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पूरी तरह से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी हुई हैं. पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लगातार खबरों में बनी हुई हैं. ऐसे में फैंस को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. अब करिश्मा ने फिर से अपना ट्रेडिशनल लुक दिखाया है.

करिश्मा तन्ना ने दिखाईं अदाएं

ताजा तस्वीरों में करिश्मा तन्ना को लाइट शेड साड़ी में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए करिश्मा ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों कर्ल कर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. करिश्मा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. 

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. करिश्मा के करियर की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'हश हश' में देखा गया था. इस सीरीज में उन्होंने एक लेस्बियन पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. इस रोल को भी उन्होंने बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा था.

ये भी पढे़ं- अंजलि अरोड़ा ने बाथरूम में दिए किलर पोज, शोल्डर से खिसकाया बाथरोब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़