करीना कपूर का घर अंदर से दिखता है बेहद खूबसूरत, देखें वीडियो

Kareena Kapoor House Video: करीना कपूर के अलीशान घर की झलक देखने के लिए फैंस अक्सर बेताब रहते हैं. करीना ने हाल ही में वीडियो शेयर की हैं, जिसमें उनके घर की झलक देखने को मिल रही हैं. आइए देखते हैं वीडियो   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 09:20 PM IST
  • करीना कपूर का घर दिखता है खूबसूरत
  • करीना कपूर ने दिखाई घर की एक झलक
 करीना कपूर का घर अंदर से दिखता है बेहद खूबसूरत, देखें वीडियो

नई दिल्ली: Kareena Kapoor House Video: करीना कपूर के घर की झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. करीना के घर की बालकनी का एक हिस्सा आपने जरूर देखा होगा. जहां एक्ट्रेस अक्सर योग करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस के घर की खूबसूरत लाइब्रेरी नजर आ रही हैं. 

वीडियो में दिखा घर का एक हिस्सा 

करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही है. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की शाइनिंग चप्पल को दिखाती हुई नजर आती हैं. वहीं वीडियो के पीछे लाइब्रेरी नजर आ रही है. वीडियो में एक फोटो फ्रेम नजर आ रही है जिसमे पूर्व राष्ट्रपति एपीज अब्दुल कलाम सैफ अली खान को राष्ट्रीय पुरस्कार दे रहे हैं. 

ग्रीन काउच 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@kapoors_1stfamilyofhindicinema)

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ऑलिव  कलर के काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. काउच के एक तरफ टी टेबल और दूसरी तरफ लकड़ी का कैबिनेट है, जिसके ऊपर कैंडल होल्डर रखा है. पास में गिटार भी देखा जा सकता है. सोफे के पीछे की दीवार पर खूबसूरत पेटिंग लगी हुई है. 

हंसल मेहता फिल्म में आएंगी नजर 
करीना कपूर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. सुजॉय घोष का ये प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. करीना इन दिनों हंसल मेहता की मर्डर मिस्ट्री की शूटिंग कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ेंः  Bigg Boss 16: मान्या सिंह के टीवी एक्ट्रेस कमेंट पर सलमान खान ने लगाई फटकार, गौहर खान ने दिया ये रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़