BoycottKareenaKapoor: सीता के किरदार में कंगना रनौत या यामी गौतम को देखना चाहते हैं यूजर्स

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी अपकमिंग रामायण आधारित फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए की मांग की है, जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 01:09 PM IST
  • करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म को लेकर मचा हंगामा
  • सीता के किरदार के लिए लोगों की पहली पसंद बनीं कंगना
BoycottKareenaKapoor: सीता के किरदार में कंगना रनौत या यामी गौतम को देखना चाहते हैं यूजर्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लेकर अपनी फिल्मों को लेकर वह काफी चर्चा में बनी रहती हैं.

इसी बीच अब कई यूजर्स करीना को बॉयकॉट करने की मांग उठा रहे हैं. दरअसल, करीना को ट्रोल करने और बॉयकॉट का कारण करीना कपूर की अगली फिल्म में मांगी गई उनकी फीस है.

सीता को 12 करोड़ रुपए मांगना भारी पड़ गया

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनके चाहने वालों को हमेशा ही उनकी फिल्मों की रिलीज का इंतजा रहता है. हालांकि, इस बार करीना को बॉयकॉट किया जाने लगा है.

करीना को रामायण आधारित फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए मांगना भारी पड़ गया. उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इसके साथ ही उनका बायकॉट करने की चेतावनी भी दे जा रही है.

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहा है #BoycottKareenaKhan

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को  सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते. ट्रोलर्स ने धमकी दी है कि अगर फिल्म में करीना कपूर खान सीता का किरदार निभाएंगी तो वह इसका बायकॉट करेंगे.

इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने सीता के किरदार के लिए अन्य एक्ट्रेसेज के विकल्प भी सुझाए हैं. यूजर्स का कहना है कि सीता के किरदार के लिए कंगना रनौत, यामी गौतम और अनुष्का शेट्टी सबसे बेस्ट रहेंगे. खासकर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और यामी गौतम लगतार ट्रेंड हो रही हैं.

ये भी पढ़ें-शिल्पा से शादी के 12 साल बाद पहली पत्नी के आरोपों पर राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी
 
सीता के किरदार में कंगना को देखना चाहते हैं यूजर्स 

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सीता के किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत को कास्ट करना चाहिए.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा,"मुझे लगता है कि कंगना रनौत सीता के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस हैं." वहीं, कई लोगों ने यामी गौतम का नाम लिया. बता दें कि करीना कपूर से पहले इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था लेकिन बात नहीं बनी.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी से नहीं, इस शादीशुदा एक्ट्रेस से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

यूजर्स ने सुझाया यामी गौतम का नाम 

वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि सीता के किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम बेस्ट हैं. यूजर्स का मेकर्स से कहना है कि सीता के किरदार के लिए करीना को छोड़ कंगना रनौत, यामी गौतम और अनुष्का शेट्टी सबसे बेस्ट रहेंगे.

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) में देखा जाने वाला है. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़