Moving in With Malaika: शो से पहले करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को दी ये सलाह

Moving in With Malaika: मलाइका अरोड़ा अपने शो से मूविंग विद मलाइका से ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार हैं. शो रिलीज होने से पहले करीना कपूर ने मलाइका को सलाह दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 10:58 PM IST
  • करीना ने मलाइका की तरीफ
  • शो से पहले दी ये सलाह
Moving in With Malaika: शो से पहले करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को दी ये सलाह

नई दिल्ली: Moving in With Malaika: मलाइका अरोड़ा अपने धमाकेदार शो से ओटीटी पर तड़का लगाने को तैयार. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए नजर आ रही हैं. शो रिलीज से पहले मलाइका अरोड़ा की दोस्त करीना कपूर ने उन्हें सलाह दी हैं. करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही बी-टाउन की अच्छी दोस्त हैं. ऐसे में दोस्त के शो रिलीज से पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा को सलाह दी है. 

करीना कपूर ने दी सलाह 
शो में उन्हें बधाई देते हुए, करीना ने कहा, "हम सभी मलाइका को एक बहुत ही सतर्क व्यक्ति के रूप में जानते हैं. यह तथ्य कि वह एक रियलिटी शो कर रही हैं, सुपर दिलचस्प है. मलाइका के रूप में किसी को खुले तौर पर देखना आश्चर्यजनक होगा. एक दोस्त के रूप में, मुझे लगता है कि वह रॉक सॉलिड, सुपर हॉट और मूल सुपरमॉडल है."

अभिनेत्री ने आगे मलाइका को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मल्ला बिल्कुल हिम्मत से भरी रहो क्योंकि 'नो गट्स, नो ग्लोरी'." बनिजय एशिया द्वारा निर्मित 'मूविंग इन विद मलाइका' की स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगी.

इमोशनल हुईं मलाइका 
मलाइका ने शो का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस इमोशनल हो जाती हैं. इस दौरान मलाइका की आंखों से आंसू निकल गए थे. इस दौरान फराह खान उन्हें संभालते हुए बोलती है कि तुम रोते हुए भी बेहद खूबसूरत लगती हो. मलाइका का शो 5 दिसंबर से ओटीटी प्लैटफॉर्म आएगा. 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़