करण जौहर ने मलाइका से पूछे अर्जुन कपूर संग बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Moving In With Malaika: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में मलाइका के शो में करण जौहर आए हैं इस दौरान उन्होंने मलाइका के बेडरूम सीक्रेट के बारे में बात की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 05:05 PM IST
  • मलाइका से करण से पूछे बेडरूम सीक्रेट
  • शादी को लेकर करण जौहर ने किया सवाल
करण जौहर ने मलाइका से पूछे अर्जुन कपूर संग बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली: Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उनका कर्वी फिगर अक्सर चर्चा में बना रहता है. मलाइका अपने बोल्ड फिगर से यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं. वहीं इन दिनों मलाइका अपने नए शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मलाइका शो में जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

हाल ही में उनके शो में करण जौहर पहुंच थे. इस दौरान दोनों शो में जमकर मस्ती की है. करण जौहर ने मलाइका से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल पुछे हैं जिसे सुनकर मलाइका ब्लश करने लगी. दरअसल शो में करण जौहर ने मलाइका से उनके बेडरूम सीक्रेट के बारे में पूछा, मलाइका इन सवाल का जवाब देने से बचती दिखीं. 

करण ने मलाइका से पूछे बेडरूम सीक्रेट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा के शो में बतौर गेस्ट पहुंचे हैं. करण मलाइका से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछते हैं.  करण मलाइका से कहते कि क्या आप और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो? करण का सवाल सुनकर मलाइका का चेहरा लाल हो जाता है. करण जौहर इसके बाद पूछते है कि- क्या वह सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करती हैं? क्या कभी उन्होंने हैंडकफ का यूज किया या नर्स का रोल प्ले किया है? 

मलाइका ने नहीं दिया जवाब 
मलाइका अरोड़ा ने करण जौहर के सवालों का जवाब नहीं देंगी. वह मजाक में भी करण जौहर के सवालों का जवाब देने से बचती हैं. जब मलाइका कोई जवाब नहीं देती है तो करण जौहर अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने लगती है. फिर करण बताते हैं कि एक बार वह रोल-प्ले ट्राई कर चुके हैं. जिसमें वह कॉप बने थे. करण की ये बातें सुनकर मलाइका काफी हंसती है. इसके अलावा करण मलाइका से उनकी शादी के बारे में भी सवाल करते हैं. 

शो को लेकर लोगों में है क्रेज 

मलाइका अरोड़ा के नए शो की बात करें तो फैंस को यह शो काफी पसंद आ रहा है. इस शो में लोग मलाइका की पर्सनल लाइफ को जानने के लिए काफी बेताब हैं. इस शो के द्वारा लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने का मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पत्रलेखा, सई और विराट की जिंदगी में आया तूफान, एक हादसा बदल देगा सब कुछ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़