कपिल शर्मा टेलीप्रॉम्प्टर पढ़कर सुनाते हैं जोक्स, वीडियो देख टूटा लोगों का दिल

Kapil Sharma Teleprompter Video: 'द कपिल शर्मा शो'टीवी जगत का पॉपुलर टीवी शो है. वहीं एक यूजर ने दावा किया है कि कपिल शर्मा के जोक्स और कॉमेडी नेचुरल नहीं है. यूजर ने कहा कि कपिल शर्मा टेलीप्रॉम्प्टर देखकर बोलते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 05:40 PM IST
  • कपिल शर्मा की खुली पोल
  • TP देखकर क्रैक करते हैं जोक्स
कपिल शर्मा टेलीप्रॉम्प्टर पढ़कर सुनाते हैं जोक्स, वीडियो देख टूटा लोगों का दिल

नई दिल्ली: Kapil Sharma Teleprompter Video:'द कपिल शर्मा' शो टीवी जगत का पॉपुलर शो है. कपिल की फैन फॉलोइंग दुनियाभर के देशो में हैं. कपिल शर्मा का ये शो कई सालों से लोगों के दिलों में राज कर रहा हैं. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ दर्शकों लोग रहा है कि जैसे उनके साथ धोखा हुआ है. दरअसल एक यूजर ने दावा किया है कि कपिल शर्मा के जोक्स नेचुरल नहीं बल्कि वह टेलीप्रॉम्टर पर देखकर बोलते हैं. सबूत के रूप में यूजर ने कपिल शर्मा का वीडियो भी शेयर किया हैं. जिसका बाद कपिल शर्मा की कॉमेडी पर सवाल उठने लगे हैं. 

टेलीप्रॉम्प्टर पढ़ते हुए कपिल आए नजर 

कपिल शर्मा अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. वहीं अब उनकी कॉमेडी और जोक्स की पोल खुल गई है. दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा टेलिप्रॉम्टर की मदद से बोलते हुए नजर आ रहे हैं. स्टेज की विंडो पर टेलीप्रॉम्टर पर लिखी स्क्रिप्ट का रिफ्लेक्शन नजर आ रहा है. 

फैंस ने किया सपोर्ट 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख कुछ लोगों ने कॉमेडियन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जिसके बाद  कपिल शर्मा के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. फैंस ने बोला कि न्यूज एंकर और पीएम भी यही करते हैं. एक यूजर ने सपोर्ट में लिखा- जब आप लाइव कर रहे होते हैं तो आपको ध्यान रखना पड़ता है कि कोई गलती न हो. वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा- भाई ऐसी लाइंस कौन याद रख पाएगा, गलतियां तो हो ही जाएंगी, इतना बड़ा शो है इसकी जरूरत तो पड़ेगी ही. 

31 दिसबंर 2022 को आया था शो 
द कपिल शर्मा का आखिरी शो 31 दिसंबर 2022 को टेलीकास्ट किया गया था. इस एपिसोड में जाकिर खान, अनुभव सिंह, अभिषेक उपमन्यु, सिंह बरस्सी, कुशा कपिला, ऋचा शर्मा जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. 

इसे भी पढ़ें: शीजान की बहनें फलक और शफक नाज हैं टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस, आइए जानते हैं उनकी प्रोफाइल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़