कपिल शर्मा की मां ने खोली कॉमेडियन की पोल, अक्षय कुमार हुए लोटपोट

Kapil Sharma: कपिल शर्मा की मां ने कॉमेडियन की पोल खोली है. इस दौरान कॉमेडियन की मां ने कई किस्से शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 08:35 PM IST
  • कपिल शर्मा की खुली पोल
  • अक्षय कुमार हुए लोटपोट
कपिल शर्मा की मां ने खोली कॉमेडियन की पोल, अक्षय कुमार हुए लोटपोट

नई दिल्ली: Kapil Sharma: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. अक्षय कुमार फिल्म प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे, इस दौरान अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन की मां जनक रानी भी नजर आएंगी. इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा के बचपन का किस्सा शेयर किया. 

अक्षय कुमार ने किया सवाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा की मां से उनके बचपन को लेकर बात की है. उन्होंने सवाल किया कि उन्होंने कभी कपिल से बचपन में रिश्तेदारों के सामने उन्हें हंसाने की बात की है.कपिल की मां ने कहा कि कपिल बचपन में बहुत शरारती नहीं था. इस पर अक्षय हैरान रह गए और उन्होंने कहा कि अगर वह शैतान नहीं है तो इसका मतलब ये दुनिया में किसी भी शरारती नहीं. 

कपिल शर्मा की खुली पोल 
कपिल शर्मा की मां ने बताया कि कपिल ने घर के आसपास वालों के घर के बाहर पुड़िया रख दी थी. पड़ोसी सुबह उठते ही सोचने लगे कि अरे कौन मर गया. किसने हमारे घर के बाह जादू टोना कर दिया. ये सुनते ही अक्षय और कपिल जोर-जोर हंसने लगे. 

कपिल की मां ने बताया अपना किस्सा 
कपिल ने अपनी मां से पूछा कि वो कौन सी फिल्म थी जिसे देखने आप पापा के साथ गई थी. कॉमेडियन की मां ने बताया कि वह अपने पति के साथ मैं तुलसी तेरे आंगन की देखने गई थी. कपिल ने अपनी मां से पूछा कि उस समय आपके दिमाग में क्या चल रहा था वह कहती हैं कि कपिल के पिता ज्यादा हैंडसम थे मैं दिखने में अच्छी नहीं थीं. 

इसे भी पढ़ें: पंजाब की घटना पर कंगना रनौत ने किया पोस्ट, अमृतपाल को दी चुनौती 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़