दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंचे जॉनी लीवर ने की ऐसी हरकत, भड़क पड़े लोग

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने आज हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. इंडस्ट्री सभी हस्तियां इस दौरान उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंची. इसी दौरान जॉनी लीवर ट्रोल हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2021, 06:27 PM IST
  • दिलीप कुमार के आखिरी दर्शन करने कई उनके घर पहुंचीं
  • जॉनी लीवर ने यहां कुछ ऐसा कर दिया कि वह ट्रोल हो गए हैं
दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंचे जॉनी लीवर ने की ऐसी हरकत, भड़क पड़े लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बुधवार, 7 जुलाई को हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखस्त हो गए हैं. उनके जाने से अब पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. ऐसे में आज सुबह से ही मशहूर हस्तियों का उनके घर तांता लगा हुआ है. शाम 5 बजे उन्हें दफना दिया गया है.

जॉनी लीवर (Johnny Lever) से नाराज हुए फैंस

दिलीप साहब के आखिरी दर्शन करने के लिए कई सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. इसी दौरान इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर (Johnny Lever) भी दिलीप कुमार की शोक सभा में नजर आए. हालांकि, उनका अंदाज यहां कुछ ऐसा था कि अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बेहद नाराज हो गए हैं. इस वजह से लोग अभिनेता को जमकर फटकार लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: क्या फिनाले की रेस से बाहर हो जाएंगे ये कंटेस्टेंट्स? सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

जॉनी लीवर ने कर दी ऐसी हरकत

दरअसल, दिलीप कुमार के घर जहां एक ओर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला. वहीं उनके घर के बाहर पूरा मीडिया मौजूद था. इसी दौरान जैसे ही जॉनी लीवर ने एंट्री ली, उन्होंने अपने सामने पैपराजी को देखते ही हाथ हिलाया और मुस्कुराते पोज देने लगे.

अब जब पूरा देश दिलीप कुमार के निधन पर नम आंखों से उन्हें विदाई दे रहा है, ऐसे में अंतिम दर्शन करने के दौरान जॉनी लीवर का कैमरा के सामने पोज देना लोगों को ठेस पहुंचा रहा है.

दिलीप कुमार दिया गया राजकीय सम्मान

एक ओर यूजर्स जॉनी लीवर को खूब फटकार लगा रहे हैं तो, वहीं उनके फैंस अब भी उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं. लोगों का कहना है कि वह रोड पर हैं दिलीप साहब के घर के अंदर नहीं, ऐसे में उनका मुस्कुराना कोई बड़ी बात नहीं हैं.

बता दें कि दिलीप कुमार की शव यात्रा पूरे बैंड बाजे के साथ निकाली गई. इसके साथ ही उन्हें राजकीय सम्मान भी दिया गया. इस दौरान उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटा गया.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, सोनू सूद से मदद मांगने पर सामने आया बड़ा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़