Aisha Sharma Bikini Look: 'सत्यमेव जयते' एक्ट्रेस की हॉटनेस ने उड़ाए होश, बिकिनी लुक में दिखीं बेबाक

Aisha Sharma Bikini Look: आयशा शर्मा ने अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. आज एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लुक्स से सभी के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 02:28 PM IST
  • आयशा शर्मा का सुपरहॉट लुक दिखा है
  • बिकिनी में कहर ढ़ा रही हैं आयशा शर्मा
Aisha Sharma Bikini Look: 'सत्यमेव जयते' एक्ट्रेस की हॉटनेस ने उड़ाए होश, बिकिनी लुक में दिखीं बेबाक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक दिखाया है. उन्होंने अपनी एक फोटो और एक वीडियो पोस्ट किया है. फोटो में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल में खड़ी नजर आ रही हैं. वहीं, अगली स्लाइड में उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया है, यहां उन्हें स्वीमिंग करते हुए देखा जा रहा है. इस लुक आयशा बहुत बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं.

Aisha Sharma की हॉटनेस ने किया हैरान

इस दौरान आयशा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. वहीं, उन्होंने बालों का मैसी टच के साथ बांधा हुआ है. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'टैनिंग और मुझ पर क्रश होना आपकी सेहत के लिए बिल्कुल अच्छा नहीं है, लेकिन फिर भी हम ये करते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये बिकीनी लुक खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर पर उनके लुक पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

पहली ही फिल्म से आयशा ने जीता था दर्शकों का दिल

आयशा का एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा. उन्हें पहली बार पर्दे पर आयुष्मान खुराना के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'इक वारी' में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने 2018 में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. पहली फिल्म में एक्ट्रेस को काफी पसंद तो किया गया, लेकिन उन्हें ज्यादा प्रोजेक्ट्स ऑफर नहीं हुए.

म्यूजिक वीडियो में दिखी थीं आयशा

आयशा पिछली बार अर्जुन कानूंगो के साथ एक म्यूजिक वीडियो में ही दिखी थीं. फैंस उन्हें फिर से एक्टिंग करते हुए देखने के लिए काफी बेताब हैं. हालांकि, आयशा अपने चाहने वालों के साथ नए लुक की झलक शेयर कर चर्चा में तो बनी ही रहती हैं.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने लगाया बेवफाई का आरोप, आदिल दुर्रानी ने सरेआम फोड़ा एक्ट्रेस का भांडा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़