जिमी शेरगिल के फैंस के लुए खुशखबरी, इस टीवी शो का बनने वाले हैं हिस्सा!

जिमी शेरगिल फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं. उन्होंने हर किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. अब वह अपना नया सफर शुरू करने की तैयारी में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2022, 11:44 PM IST
  • जिमी शेरगिल टीवी शो में दिख सकते हैं
  • रवि-सरगुन नया शो लेकर आने वाले हैं
जिमी शेरगिल के फैंस के लुए खुशखबरी, इस टीवी शो का बनने वाले हैं हिस्सा!

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल (Jimmy Shergill) के टीवी डेब्यू को लेकर चर्चा चल रही है. हालांकि, अब आखिरकार जिमी ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि अभी कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी क्योंकि उनकी ओर से कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है.

बनने जा रहा है नया शो

सूत्रों के अनुसार, 'उड़ारियां' के निर्माता, सरगुन मेहता और रवि दुबे एक नए शो के साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक 'स्वर्ण मंदिर' है, जो एक पारिवारिक ड्रामा है. यह एक ऐसे जोड़े के बारे में है, जिन्हें उनके बच्चों ने बुढ़ापे में अकेला छोड़ दिया है. निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए एक्टर अमन वर्मा और बाद में जिमी शेरगिल से शो के लिए संपर्क किया है.

नहीं साइन किया कॉन्ट्रैक्ट

हालांकि, फिलहाल जिमी ने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और न ही अमन ने शो के लिए हां कहा है. जिमी ने बताया कि सरगुन और रवि ने सिर्फ आइडिया सुनाया है. उन्होंने कहा, "मैंने कई साल पहले सरगुन के साथ एक पंजाबी फिल्म 'जिंदुआ' की थी, इसलिए मैं उन दोनों को काफी लंबे समय से जानता हूं. उन्होंने मुझे एक आइडिया सुनाया लेकिन उससे आगे कोई अनुबंध अभी तक साइन नहीं किया गया है.

लंबे वक्त तक नहीं कर सकते शो- जिमी

जिमी ने आगे कहा, "यह बहुत जल्दी है. कुछ भी कहो क्योंकि चीजें आगे नहीं बढ़ी हैं. मुझे नहीं पता कि यह खबर कैसे फैली. वास्तव में, मैं भी हैरान हूं कि बिना किसी पुष्टि के, ये खबरें इधर-उधर फैल रही हैं." टीवी शो में अपनी रुचि के बारे में एक्टर ने कहा, "मैं 'योर ऑनर' जैसी फिल्मों और वेब शो में व्यस्त रहा हूं, इसलिए एक टेलीविजन धारावाहिक करना, वह भी अगर यह वर्षों तक जारी रहे तो संभव नहीं है. बेशक, अगर कुछ दिलचस्प होता है और थोड़े समय के लिए आता है, मैं इसका हिस्सा बनने के बारे में सोच सकता हूं."

इन फिल्मों में दिख चुके हैं जिमी

गौरतलब है कि जिमी ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'माचिस' से की थी. इसके बाद उन्हें 'मोहब्बतें', 'मेरे यार की शादी है', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्मों में देखा गया. इसके अलावा उन्होंने वेब शो में भी काम किया, जिनमें से एक 'योर ऑनर' है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, तिरछी नजरों से किए वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़