जया बच्चन ने वेस्टर्न आउटफिट पहनने पर उठाया सवाल, महिलाओं को दी ये नसीहत

Jaya Bachchan: जया बच्चन अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में उन्होंने महिलाओं के वेस्टर्न आउटफिट पहनने पर कमेंट किया है. उनका ये विचार सुन आपको हैरानी होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 06:13 PM IST
  • जया बच्चन ने वेस्टर्न आउटफिट पर उठाया सवाल
  • जया बच्चन ने महिलाओं को दी ये खास नसीहत
जया बच्चन ने वेस्टर्न आउटफिट पहनने पर उठाया सवाल, महिलाओं को दी ये नसीहत

नई दिल्ली: Jaya Bachchan: जया बच्चन पिछले काफी समय से अपने स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि जया बच्चन अपनी नातिन नव्या के पॉडकास्ट शो में हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी. बता दें कि जया बच्चन ने इस बार महिलाओं के कपड़ों पर कमेंट किया है. जया बच्चन ने कहा कि महिलाएं वेस्टर्न आउटफिट को इतना महत्व क्यों देती हैं. 

नव्या के पॉडकास्ट शो में दिया कमेंट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @ivmpodcasts

जया बच्चन ने नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ पॉडकास्ट शो में इंटरव्यू दिया है. इस शो में उन्होंने इंडियन महिलाओं के फैशन सेंस पर अपनी राय रखी है. जया बच्चन ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता है कि महिलाएं भारतीय कपड़ो की जगह वेस्टर्न आउटफिट को इतनी अहमियत क्यों देती हैं. 

बेटी श्वेता ने दिया रिएक्शन 
जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन कहती हैं कि हां इंडस्ट्रियल रेवोल्यूशन हो रहा है. जब सारे आदमी वॉर के लिए जाते ते उस समय महिलाएं फैक्ट्री में काम करती थी. आपको पैंट पहननी होगी क्योंकि भारी मशीनो में काम करने के लिए आपको कंफर्टेबल कपड़े पहनने होंगे. 

नव्या ने भी रखी अपनी राय 
नव्या नवेली नंदा ने भी इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि वह बहुत सी फीमेल सीईओ को जानती हैं जो कि साड़ी पहनना पसंद करती हैं. इसके बाद जया बच्चन कहती है कि वह अपने दम पर बनी हैं उन्हें अपने ऊपर पूरा विश्वास है. 

इसे  भी पढ़ें: एक्ट्रेस कनिष्का सोनी लिव इन रिलेशनशिप में झेल चुकी हैं बॉयफ्रेंड की मार, श्रद्धा जैसी थी कहानी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़