जैस्मिन भसीन के बोल्ड लुक पर टिकी नजरें, साइड कट ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक

जैस्मिन भसीन पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी जिंदगी और लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस में भी उन्हें देखने की बेताबी काफी बढ़ती रहती है. अब फिर से जैस्मिन ने अपनी अदाओं से सभी को मदहोश कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 05:45 PM IST
  • जैस्मिन भसीन का नया लुक वायरल हो रहा है
  • जैस्मिन इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
जैस्मिन भसीन के बोल्ड लुक पर टिकी नजरें, साइड कट ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अब तक के करियर में कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी रियलिटी शोज से मिली. एक्टिंग करियर से ज्यादा जैस्मिन अपनी निजी जिंदगी और खासतौर पर लव लाइफ के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर उन्हें अली गोनी (Aly Goni) के साथ रोमांटिक टाइम बिताते हुए देखा जाता है. इस वजह से भी जैस्मिन काफी सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने लुक्स के कारण भी सभी का ध्यान खींचा है.

Jasmin Bhasin ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट

अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली जैस्मिन भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने की हर कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके हर लुक के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. अब फिर से जैस्मिन ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में जैस्मिन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं जैस्मिन भसीन

लेटेस्ट फोटोशूट में जैस्मिन को पिंक कलर की सीक्वेंस वाली साइड कट शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने बेज कलर की हाई हील्स कैरी की है. जैस्मिन ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और पिंक स्मोरी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इस दौरान उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर पोनीटेल बनाई है. वहीं, उन्होंने कान में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में जैस्मिन वाकई काफी हॉट दिख रही हैं.

काफी पसंद किया जा रहा है जैस्मिन का लुक

जैस्मिन के इस अवतार को अब उनके चाहने वालों के बीच भी काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके इस लुक का तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी जैस्मिन के इस लुक पर खूब प्यार लुटाया है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा Hina Khan का इतना बोल्ड लुक, समुद्र किनारे फ्लॉन्ट किया स्विमसूट लुक

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन भसीन

दूसरी ओर जैस्मिन के वर्क फ्रंट पर नजर डाली जाए तो वह काफी वक्त से वह अपनी पंजाबी फिल्म 'हनीमून' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ लीड रोल में देखा जाएगा. जैस्मिन की ये फिल्म इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बोल्डनेस दिखाने के पहनी इतनी टाइट ड्रेस, इस लुक में उड़ाई फैंस की नींद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़