क्या आपने देखा जैस्मिन भसीन का दुबई वाला बॉयफ्रेंड? अली गोनी को लग जाएगा झटका!

जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रिश्ता जगजाहिर है. दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप को कभी किसी से छिपाने की कोशिश नहीं की. लेकिन इसी बीच अब जैस्मिन की एक फोटो काफी वायरल हो रही, जो उनकी दोस्त ने शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2022, 06:16 PM IST
  • जैस्मिन भसीन हाल में दुबई में नए बॉयफ्रेंड के साथ दिखीं
  • जैस्मिन काफी समय से अली गोनी को भी डेट कर रही हैं
क्या आपने देखा जैस्मिन भसीन का दुबई वाला बॉयफ्रेंड? अली गोनी को लग जाएगा झटका!

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा निजी जिंदगी और लव लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं. पिछले काफी समय से वह एक्टर अली गोनी (Aly Goni) को डेट कर रही हैं. दोनों ने अपने इस रिश्ते को कभी किसी से छिपाने की कोशिश नहीं की. इसी बीच अब जैस्मिन की दुबई वाले बॉयफ्रेंड की फोटो वायरल हो रही है.

अली के साथ पसंद की जाती है जैस्मिन की कैमेस्ट्री

जैस्मिन और अली को अक्सर साथ में वक्त बिताते हुए भी देखा जाता है. फैंस को भी इनकी कैमेस्ट्री बेहद पसंद है. लोग इनकी फोटोज और वीडियो पर खूब प्यार लुटाते हैं.

इसी बीच अब जैस्मिन की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस फोटो को उनकी दोस्त पूर्वा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. एक्ट्रेस की यह फोटो दुबई में क्लिक की गई है.

जानिए कौन है जैस्मिन का दुबई वाला बॉयफ्रेंड

इस तस्वीर में जैस्मिन एक चिम्पैंजी स्टेच्यू के साथ खड़े होकर पोज दे रही हैं. अब एक्ट्रेस की इस फोटो को शेयर करते हुए उनकी दोस्त ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'क्यूटी शहर में है. मेरा दुबई बॉयफ्रेंड'.

इसके साथ उन्होंने शरारती वाला स्माइली इमोजी भी बनाया है. इसमें जैस्मिन स्टेच्यू को पकड़कर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. अब जैस्मिन की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें एक के बाद एक कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. इसके अलावा वह फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं. अब जैस्मिन जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल भी लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- VIDEO: वैलेंटाइन डे पर मौनी रॉय को पति ने दिया ये गिफ्ट, देखकर उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़