बेड पर लेट बोल्ड हुईं जैस्मिन भसीन, दिए बेबाक पोज

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 08:30 PM IST
  • जैस्मिन भसनी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग
  • कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं
बेड पर लेट बोल्ड हुईं जैस्मिन भसीन, दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी दमदार अदाकारी से तो हमेशा धमाल मचाया ही है, लेकिन अपनी निजी जिंदगी के कारण भी जैस्मिन अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक का जादू फैंस पर खूब चलाना है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जैस्मिन

जैस्मिन के चाहने वालों को भी उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. लगभग हर दिन फैंस को नया लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से जैस्मिन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड लग रही हैं. 

फिर दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

फोटो में जैस्मिन व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

यहां वह कैमरे के सामने बेबाक और बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. जैस्मिन बेड पर लेट पोज दे रही हैं. 

'हनीमून' में नजर आएंगी जैस्मिन

जैस्मिन इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में नजर आएंगी. 

ये भी पढे़ं- बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं संजय दत्त, थलापति विजय के साथ आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़