कैमरे में कैद हुआ जैस्मिन भसीन का बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही वह काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक और चुलबले अंदाज से भी फैंस को दीवाना बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 07:46 PM IST
  • आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं जैस्मिन
  • जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
कैमरे में कैद हुआ जैस्मिन भसीन का बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही वह काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश लुक और चुलबले अंदाज से भी फैंस को दीवाना बनाया है. अभिनेत्री हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं. छोटे पर्दे पर जैस्मिन भसीन ने काफी काम किया है. अब एक्ट्रेस पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में नजर आने वाली हैं. 

बोल्ड लुक्स के कारण छाई रहती हैं जैस्मिन

पर्दे पर बेशक दर्शकों ने जैस्मिन हमेशा काफी सिंपल-सोबर अवतार में देखा हो, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस अपने लुक्स के मामले में काफी बोल्ड रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से जैस्मिन ने अपने नए फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. 

एक बार फिर दिखा एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक

एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उन्हें डेनिम शर्ट और ब्लू कलर की जीन्स पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए जैस्मिन ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

यहां उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने शर्ट को कंधे सो थोड़ा सा खिसकाया हुआ है. जैस्मिन इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. हर पोज में वह कमाल दिख रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

अब उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जैस्मिन की इस तस्वीर को न सिर्फ उनके फैंस पसंद कर रहे हैं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रही हैं.

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी सीरीयल्स के अलावा उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी देखा जाने लगा है. इन दिनों वह अपनी पंजाबी फिल्म 'हनीमून' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म से वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Singer KK Died: केके को बंदूकों के साथ दी गई आखिरी सलामी, गुरुवार को मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़