Jasmin Bhasin का दिखा सिजलिंग लुक, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन दिए पोज

जैस्मिन भसीन अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से जैस्मिन की एक फोटो काफी वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2022, 03:57 PM IST
  • जैस्मिन इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
  • जैस्मिन ने अपनी एक और फोटो शेयर की है
Jasmin Bhasin का दिखा सिजलिंग लुक, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन दिए पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. कभी अपने टीवी शो को लेकर, तो कभी अपनी लव लाइफ के कारण एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इसके अलावा जैस्मिन अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. वह फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

जैस्मिन ने शेयर किया नया लुक

जैस्मिन अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उनका साइड लुक देखने को मिल रहा है. इस फोटो में जैस्मिन को ब्लैक ट्रांसपेरेंट ट्यूब टॉप पहने देखा जा रहा है. यहां वह अपना साइड लुक दिखाते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं जैस्मिन

जैस्मिन ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप रखा है. उन्होंने अपने बालों लाइट वेवी टच देकर ओपन छोड़ा है. इस लुक में भी वह काफी हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अब फैंस के बीच उनके इस लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की तारीफ करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

जैस्मिन के वर्क फ्रंट बात करें तो जल्द ही उन्हें पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के साथ देखा जाने वाला है. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में रवीना टंडन की अदाओं ने किया मदहोश, शॉर्ट जंपसूट में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़