जैस्मिन भसीन की सादगी पर मर मिटे फैंस, मासूमियत भरी मुस्कान पर आया दिल

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2021, 09:31 AM IST
  • जैस्मिन की तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस
  • पिंक ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं एक्ट्रेस
जैस्मिन भसीन की सादगी पर मर मिटे फैंस, मासूमियत भरी मुस्कान पर आया दिल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने कामी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज और दिलकश अदाओं से भी फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. इसी कारण आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं जैस्मिन 

हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाली जैस्मिन एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद हसीन लग रही हैं. जैस्मिन की अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है. उनके चेहरे पर दिख रही मासूमियत भरी मुस्कान पर लोगों का दिल आ गया है. 

ये भी पढ़ें- वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना हुए अलग, साल 2013 में की थी लव मैरिज

दिलकश अदाओं ने जीता दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैस्मिन ने फ्लावर प्रिंट पिंक साड़ी कैरी की है, जिसके साथ लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने एम्रेल्ड डायमंड जूलरी पहनी हुई है. साड़ी को अलग लुक देने के लिए उन्होंने डायमंड की बेल्ट लगाई है, जो काफी डिफ्रेंट लुक दे रही है. न्यूड मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर जैस्मिन की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. 

'सेब की तरह दिख रही हूं न?' 

इन फोटोज को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा, 'सेब की तरह दिख रही हूं न?' अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. जैस्मिन की इन अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, पिंक शॉर्ट ड्रेस में दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़