जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बेड पर लेट दिखाया कातिलाना अंदाज

जैस्मिन भसीन अपनी क्यूटनेस के कारण काफी चर्चा में रहती हैं. हालांकि, फैंस को तो उनका हर रूप पसंद आता है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट से एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 08:55 PM IST
  • जैस्मिन भसीन ने बेडरूप फोटोशूट कराया
  • जैस्मिन का लुक फैंस को मदहोश कर रहा है
जैस्मिन भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बेड पर लेट दिखाया कातिलाना अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी दमदार अदाकारी से तो हमेशा धमाल मचाया ही है, लेकिन अपनी निजी जिंदगी के कारण भी जैस्मिन अक्सर चर्चा में रहती हैं. हालांकि, इन सबके बीच एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश लुक का जादू फैंस पर चलाना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से जैस्मिन अपने नए फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में हैं. इस बार उनका लुक काफी बदला-बदला सा दिख रहा है.

Jasmin Bhasin ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

जैस्मिन आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं. ऐसे में कभी अपने शोज के कारण, तो कभी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर जैस्मिन चर्चा में रहती हैं. दूसरी ओर फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. अब एक्ट्रेस ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह बेडरूम में दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Jasmin Bhasin

हाल ही में जैस्मिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें पिंक कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है. जैस्मिन ने अपने इस लुक को कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

इसके साथ उन्होंने कान में मेटल के हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इसके अलावा उन्होंने लाइट पिंकिश मेकअप किया हुआ है. इस लुक में जैस्मिन काफी अलग और हॉट दिख रही हैं.

जैस्मिन पर फिदा हुए लोग

यहां पहली फोटो में जैस्मिन बेड पर अपने हाथ के सहारे बेड पर लेटकर पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी और तीसरी फोटोज में उन्होंने अपना क्लोजअप लुक दिखाया है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पंजाबी फिल्म 'हनीमून' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा जैस्मिन को लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं मां? पति विक्की जैन ने दे दिया ऐसा हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़