हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं जैस्मिन भसीन, स्वीमिंग पूल में उतरते ही बढ़ा इंटरनेट का पारा

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का हर लुक उनके फैंस को दीवाना बना देता है. वहीं, एक्ट्रेस अपने अंदाज से हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहती हैं. अब फिर से जैस्मिन का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 08:55 PM IST
  • जैस्मिन भसीन का नया लुक वायरल हो रहा है
  • जैस्मिन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं जैस्मिन भसीन, स्वीमिंग पूल में उतरते ही बढ़ा इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका सिजलिंग अंदाज देखने को मिल जाता है. अब फिर से जैस्मिन ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने नए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है.

Jasmin Bhasin के नए फोटोशूट ने किया मदहोश

जैस्मिन को लेटेस्ट फोटो में रेड कलर की होल्टर नेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. यहां वह पूल में उतरती हुईं कैमरे में पोज दे रही हैं. इस फोटो में जैस्मिन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड ग्लॉसी मेकअप दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपर रखा है. उनके इस अवतार को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पूल से नहाकर बाहर की ओर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन इस फोटोशूट में बेहद हॉट दिख रही हैं. अब उनके चाहने वालों के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

अब एक्ट्रेस की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. वैसे, जैस्मिन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज ही शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वह अक्सर चर्चा में भी आ जाती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी जैस्मिन

दूसरी ओर जैस्मिन के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें कई तरह के प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जाने लगा है. जहां एक ओर वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं, वहीं, एक्ट्रेस जल्द ही पंजाबी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. पिछले काफी वक्त से वह अपनी पंजाबी फिल्म 'हनीमून' के कारण चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- 39 की उम्र में नेहा भसीन पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, साइड कट ड्रेस में किया ऐसा डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़