जैस्मिन भसीन पर चढ़ा Besharam Rang, ट्रोलर्स ने दी बायकॉट करने की धमकी

Jasmin Bhasin Video: जैस्मिन भसीन ने Pathaan के Besharam Rang पर जमकर डांस किया. ऐसे में ट्रोलर्स की एक फौज उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गई है. उन्हें बार-बार बायकॉट करने की धमकी दी जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 10:25 AM IST
  • जैस्मिन भसीन ने किया डांस
  • ट्रोलर्स ने की बोलती बंद
जैस्मिन भसीन पर चढ़ा Besharam Rang, ट्रोलर्स ने दी बायकॉट करने की धमकी

नई दिल्ली: Pathaan के बेशर्म रंग को लेर चाहे जितना भी विरोध जारी है लेकिन इस बीच सेलेब्स ने इस गाने को बेहद पसंद किया है. इस बात का अंदाजा इस चीज से लगाया जा सकता है कि छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस चाहे अवनीत हो या मुनमुन दोनों का बेशर्म रंग पर डांस बेहद वायरल हो रहा है. ऐसे में ट्रेंड की इस गंगा में जैस्मिन ने भई अपने किलर मूव्स दिखा ही दिए.

जैस्मिन की अदाएं

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कमाल का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेधड़क होकर बेशर्म रंग पर ठुमके लगा रही हैं.इस वीडियो में जैस्मिन भसीन ऑरेंज कलर की फ्लोरल फ्रॉक में नजर आ रही हैं. अपनी हॉट अदाओं से वो सबका ध्यान खींच रही हैं.

बायकॉट कर देंगे

कुछ फैंस ने जहां जैस्मिन की अदाओं की तारीफ की है वहीं कुछ यूजर्स ने जमकर ट्रोल. ऐसे में एक ट्रोलर ने धमकी भरे लहजे में कहा कि इस गाने का इस्तेमाील बंद कर द वरना तुमको भी बायकॉट कर देंगे. ऐसे में एक जैस्मिन फैन ने लिखा कि जो जैस्मिन से जले वो जरा साइड से चले.

'बेशर्म रंग' का धमाका

बता दें कि अब तक की लिस्ट में मुनमुन दत्ता, अवनीत कौर और जैस्मिन के अलावा हिना खान, कनिका मान और नम्रता मल्ला भी बिना किसी की परवाही किए डांस कर चुकी हैं. दरअसल बघवा बिकनी और दीपिका के बोल्ड लुक्स का विरोध करते हुए लगातार पठान फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़