हाथों में चूड़ा पहन 'हनीमून' पर निकलीं जैस्मिन भसीन! सामने आई तस्वीर

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. अब एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 05:37 PM IST
  • हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं जैस्मिन भसीन
  • क्या जैस्मिन भसीन ने गुपचुप रचा ली शादी?
हाथों में चूड़ा पहन 'हनीमून' पर निकलीं जैस्मिन भसीन! सामने आई तस्वीर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने सिर्फ अपने अभिनय ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज और दिलकश अदाओं से भी फैंस को दीवाना बनाया है. अब एक्ट्रेस ने पंजाबी फिल्मों की ओर रुख कर लिया है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म हनीमून (Honeymoon) को लेकर सुर्खियों में हैं.

क्या जैस्मिन ने रचा ली शादी? 

हाल ही में जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पंजाब के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आ रही हैं. जैस्मिन ने ये पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने फिल्म हनीमून की शूटिंग शुरू कर दी है. बता दें कि ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी.

ये भी पढ़ें- 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी को मिला भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवॉर्ड, 13 की उम्र में हुईं सम्मानित

'एक नए सफर की शुरुआत'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

तस्वीर शेयर कर जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा, 'एक नए सफर की शुरुआत. गिप्पी ग्रेवाल और मैं हनीमून फिल्म के साथ जल्द ही आपको गुदगुदाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं'. बता दें कि जैस्मिन और गिप्पी स्टारर फिल्म का निर्देशन अमरप्रीत छाबड़ा कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लू कलर के सूट और पिंक स्वेटर में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथों में चूड़ा और बालों में गूंथे लगाए हुए हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके लुक को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं. इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की 21 साल की बेटी ने फिर मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़