VIDEO: जैस्मिन भसीन और अली गोनी करने जा रहे हैं शादी! बोले- जल्द करेंगे डेट का ऐलान

जैस्मिन भसीन और अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और जल्द ही अब दोनों अपनी शादी की तारीख का भी ऐलान करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2022, 07:45 PM IST
  • जैस्मिन-अली के फैंस में खुशी का माहौल
  • दोनों ने फैंस के साथ वीडियोज जारी किए
VIDEO: जैस्मिन भसीन और अली गोनी करने जा रहे हैं शादी! बोले- जल्द करेंगे डेट का ऐलान

नई दिल्ली: टीवी की सबसे चर्चित और परफेक्ट कपल्स में से एक कहे जाने वाले अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. दोनों कई बार पैपराजी के कैमरे में एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए कैद हो चुके हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी इनके इश्क के खूब चर्चे हैं. दोनों के फैंस इन्हें शादी के बंधन में बंधा देखने के लिए हमेशा ही बहुत उत्साहित रहते हैं.

जैस्मिन-अली जल्द कर सकते हैं शादी

अब लगता है कि अली और जैस्मिन ने जल्द ही फैंस की इस ख्वाहिश को पूरा करने का फैसला कर लिया है. जी हां, हाल ही में अली और जैस्मिन ने एक-एक वीडियो जारी किया है. इसमें दोनों की बातों से तो ऐसा लग रहा है कि दोनों अब जल्द ही शादी कर बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अब इन वीडियोज को सामने आने पर दोनों के फैंस के बीच का उत्सुकता बढ़ गई हैं.

अली ने दिया हिंट

अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना एक वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@jaslyeternallove)

इसमें वह कह रहे हैं, 'आखिरकार, बात पक्की हो गई है, जैस्मीन और मैंने अपने माता-पिता को बता दिया है, और हम बहुत खुश हैं. अब सिर्फ इंविटेशन कार्ड बटने बाकी हैं, लेकिन हमने सोचा कि हम सभी को डिजिटली ही बता देंगे. तो हां.'

जैस्मिन ने भी शेयर किया वीडियो

इसके बाद जैस्मिन ने भी अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दी है. इस वीडियो में जैस्मिन ने कहा, 'आप लोगों ने अली की स्टोरी देखी होगी, तो आपको पता चल गया होगी कि अली और मैं यह कदम लेने के लिए तैयार हैं. हम बहुत एक्साइटेड हैं, और मुझे पता है आप भी बहुत उत्साहित होंगे. इसलिए, अब इंतजार करें जब तक हम तारीख का ऐलान करेंगे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@jaslyeternallove)

इन वीडियोज के अलावा जैस्मिन ने अली पर प्यार लुटाते हुए दोनों की कई फोटोज. इसके अलावा उन्होंने एक मैसेज में लिखा, 'अली जब मैं तुम्हारे साथ हूं, तो हर दिन एक मौके की तरह है.'

 'बिग बॉस 14' में हुआ था प्यार का इजहार

गौरतलब है कि जैस्मिन और अली ने अपने प्यार का इजहार 'बिग बॉस 14' में किया था. शो के बाद भी इनका यह खूबसूरत रिश्ता बरकरार है, बल्कि वक्त के साथ इनका प्यार और परवान चढ़ता जा रहा है. फैंस हमेशा ही इन दोनों को साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में पैपराजी में इन्हें कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं गवाते.

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही ईशा गुप्ता की हॉटनेस, ब्रालेस होकर पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़