जैस्मिन भसीन की चमकी किस्मत, इस फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

जैस्मिन भसीन टीवी शोज में अपनी अदाकारी का कमाल पहले ही दिखा चुकी हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कदम रखने के लिए तैयार हैं. हालांकि, फिलहाल फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2022, 09:15 PM IST
  • जैस्मिन भसीन बॉलीवुड में कदम रख रही हैं
  • जैस्मिन जुलाई में शूटिंग शुरू करने वाली हैं
जैस्मिन भसीन की चमकी किस्मत, इस फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर हो रहे हैं. इन दिनों जैस्मिन के सितारे बुलंदियों पर हैं.

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा है कि उन्हें मनीष चव्हाण के निर्देशन में बनने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में देखा जाने वाला है. मनीष इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. 

महेश भट्ट ने लिखी है जैस्मिन की फिल्म

इस फिल्म की कहानी महेश भट्ट ने लिखी है, जबकि विक्रम भट्ट और के सारा सारा इसे प्रेजेंट करने वाले हैं. यह फिल्म लोनेरेंजर और जी द्वारा निर्मित की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मिन इसी साल जुलाई के अंत तक अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस खबर के सामने आने से जैस्मिन के फैंस बेहद खुश हैं.

इस फिल्म में भी दिखेंगी जैस्मिन

जैस्मिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके पास कई टीवी शोज के अलावा म्यूजिक वीडियो के भी ऑफर्स हैं. वहीं, काफी वक्त से वह अपनी पंजाबी फिल्म 'हनीमून' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में जैस्मिन ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Samrat Prithviraj BO Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़