जाह्नवी कपूर ने मरमेड लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद डीपनेक गाउन पहन इतराईं

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ लुक्स से भी खूब धमाल मचा रही हैं. एक्ट्रेस की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 09:27 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का फोटोशूट पर टिकी नजरें
  • जाह्नवी के हर लुक पर फैंस फिदा रहते हैं
जाह्नवी कपूर ने मरमेड लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बेहद डीपनेक गाउन पहन इतराईं

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम वक्त में ही दुनियाभर के दर्शकों पर अपनी अदाकारी और सिजलिंग अदाओं का जादू चला दिया है. आज लगभग हर दिन एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्मों को लेकर, तो कभी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में जाह्नवी से जुड़ी हर खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

Janhvi Kapoor की अदाओं ने उड़ाए होश

लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है, जिसे कुछ लुक डिज्नी प्रिंसेस लुक कह रहे हैं, तो कोई मर्मेड लुक बता रहा है. यहां एक्ट्रेस को ट्यूब स्टाइल शिमरी आईसी ब्लू गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

इसके साथ उन्होंने शीयर गल्वस भी पहने हैं, जिस पर हैवी स्टोन वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

इस लुक में जाह्नवी बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी दिल खोलकर उनकी इस अदाओं पर प्यार लुटा रहे हैं. दुनियाभर के फैंस ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें की हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा और इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि इस लुक में एक्ट्रेस ने 'एल इंडिया ब्यूटी अवार्ड्स' में शिरकत की थी.

इन फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी कपूर

गौरतलब है कि इस समय जाह्नवी को कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. हाल ही में उन्हें फिल्म 'मिली' में देखा गया था. उनके रोल ने सभी को हैरत में डाल दिया था. फिलहाल एक्ट्रेस 'बवाल' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. इनके बाद उन्हें 'जन गण मन' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- हिना खान ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़