जाह्नवी कपूर ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग करेंगी तेलुगू डेब्यू

Janhvi Kapoor NTR 30: जाह्नवी कपूर  ने जूनियर एनटीआर की फिल्म 'एनटीआर 30' की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस का यह तेलुगू डेब्यू है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2023, 06:23 AM IST
  • राजमौली की फिल्म में आएंगी जाह्नवी कपूर
  • तेलुगू फिल्म 'एनटीआर 30' की शूटिंग हुई शूरू
जाह्नवी कपूर ने शुरू की NTR 30 की शूटिंग, जूनियर एनटीआर संग करेंगी तेलुगू डेब्यू

नई दिल्ली Janhvi Kapoor NTR 30: फिल्मकार एस.एस. राजमौली सुपरस्टार एनटीआर जूनियर की आगामी अभी तक बिना शीर्षक वाली तेलुगू फिल्म 'एनटीआर 30' के लिए पहला क्लैप देते नजर आए, जिसमें जाह्नवी कपूर भी हैं. जाह्नवी  कपूर इस फिल्म से अपना तेलुगू डेब्यू करने को तैयार हैं.

जाह्नवी कपूर की तेलुगू फिल्म की शूटिंग शुरू 
निर्देशक कोराताला शिवा के साथ तेलुगू परियोजना को आधिकारिक तौर पर गुरुवार को पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया. यह जान्हवी कपूर की पहली तेलुगू फिल्म है.

जूनियर एनटीआर के साथ आई नजर 
लॉन्च की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. एक तस्वीर में एनटीआर जूनियर और जाह्न्वी हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. एक क्लिप में तेलुगू स्टार दिवंगत स्टार श्रीदेवी की बेटी का स्वागत करते हुए देखे जा सकते हैं, जो लाइम ग्रीन साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थी.

फिल्म को लेकर अभी नहीं हुआ खुलासा 
एक अन्य वीडियो में, एनटीआर जूनियर और जान्हवी मंच पर राजमौली के साथ खड़े हैं. उन्होंने पहला क्लैप शॉट दिया और शूट की शुरूआत की घोषणा की. जनता गैराज के बाद एनटीआर 'एनटीआर 30' के लिए कोराताला शिवा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी गुप्त हैं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  पहले नहीं देखा होगा अर्जुन कपूर की बहन का इतना हॉट लुक, अंशुला की बोल्डनेस ने उड़ाए होश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़