जैकी श्रॉफ की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी टाइट ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक वायरल होता रहता है. अब फिर से उन्होंने अपने लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2022, 09:03 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ बॉडीकोन ड्रेस में हॉट दिख रही हैं
  • कृष्णा के फैंस को उनके लुक्स का इंतजा रहता है
जैकी श्रॉफ की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतनी टाइट ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने दुनियाभर में खूब नाम कमाया है. वहीं, उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बात करें तो उन्होंने खुद को हमेशा ही इस एक्टिंग की दुनिया से अलग रखा है. हालांकि, इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं दिखा है. कृष्णा के चाहने वालों की लिस्ट भी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

कृष्णा ने दिखाया नया अवतार

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में फैंस को भी बेसब्री से उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. अब फिर से कृष्णा की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इन्हें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. फोटोज में कृष्णा को ब्लैक कलर की डीपनेक बॉडीकोन ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं कृष्णा 

यहां वह काउच के हैंडल पर बैठी दिख रही हैं. कृष्णा यहां ने इस दौरान स्मोकी आई लुक के साथ ग्लॉसी न्यूज मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

यहां वह अपने बालों को पकड़ते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं. इस लुक में कृष्णा श्रॉफ काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उन्हें बस देखते ही रह गए हैं. कई मशहूर हस्तियों ने भी कृष्णा की खूब तारीफें की हैं.

फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं कृष्णा

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. उन्हें कई बार उनकी पोस्ट में वर्कआउट करते हुए देखा जाता है. इसके अलावा उन्होंने अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें- लहंगे में भी कहर ढा रही हैं निक्की तंबोली, परफेक्ट फिगर पर ठहर गई निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़