VIDEO: जैकी श्रॉफ की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाया परफेक्ट फिगर

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी अपनी बोल्डनेस से किसी भी एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. इस बार कृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2022, 08:45 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ के बोल्ड लुक ने फिर होश उड़ाए हैं
  • कृष्णा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं
VIDEO: जैकी श्रॉफ की बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी पॉप्युलैरिटी भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. कृष्णा अक्सर अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले भी दुनियाभर में मौजूद हैं.

रिवीलिंग ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर

कृष्णा का नाम उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के बिना भी स्टारडम हासिल कर लिया है. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कृष्णा फिटनेस फ्रीक हैं. वह लगभग अपने हर पोस्ट में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. इस बार उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है कि, जिसमें वह अपने फिगर के साथ ही रिवीलिंग ड्रेस भी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

कृष्णा ने दिखाया हॉट लुक

इस वीडियो में कृष्णा ने बैकलेस हाई थाई स्लिट गाउन कैरी किया है. इसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी दिखाते हुए हॉट लुक भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स पहनी है. साथ उन्होंने बालों को हाफ खुला छोड़ा है और न्यूड मेकअप किया है. इस लुक में कृष्णा बेहद हॉट दिख रही हैं.

कृष्णा के लुक ने जीता दिल

कृष्णा के इस लुक ने भी सभी का दिल जीत लिया है. कुछ मिनटों में ही उनके इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस एक बार फिर से उनके परफेक्ट फिगर को देख हैरान रह गए हैं. अब कृष्णा के चाहने वालों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल ने ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखाया सिजलिंग लुक, इन अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़