जैकी श्रॉफ की बेटी की बोल्डनेस ने मचाया कोहराम, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ पिछले कुछ समय से लगातार अपने लुक्स से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसे में कृष्णा अक्सर फैंस के साथ अपनी नई फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2022, 06:06 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड लुक अक्सर चर्चा में रहता है
  • कृष्णा फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर भी जुड़ी रहती है
जैकी श्रॉफ की बेटी की बोल्डनेस ने मचाया कोहराम, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर में खूब नाम कमाया है. जहां एक ओर उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते दिख रहे हैं, वहीं, उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इस एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हैं.

कृष्णा ने शेयर किया नया लुक

कृष्णा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज और लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है. ऐसे में कृष्णा के फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से कृष्णा ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं कृष्णा

इन फोटोज में कृष्णा ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम जीन्स कैरी की है. उन्होंने इस दौरान ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट कलर की ही नेल पेंट लगाई हुई है. वहीं, उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. कृष्ण यहां काफी हॉट दिख रही हैं.

कृष्णा के फिगर पर टिकी नजरें

कृष्णा ने इन फोटोज में अलग-अलग पोज दिए हैं. अब हर किसी की नजरें कृष्णा के परफेक्ट फिगर पर टिक गई है. उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. ऐसे में कृष्णा अपने चाहने वालों को काफी प्रभावित करती हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं अवनीत कौर, 20 की उम्र में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़