जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए खोले कोट के बटन, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर दिए ऐसे पोज

जैकी श्रॉफ की बेटी कृ्ष्णा श्रॉफ अपने लुक्स और फिटनेस के काफी सुर्खियों में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. अब फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2022, 05:04 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ का नया लुक चर्चा में बना हुआ है
  • कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए खोले कोट के बटन, ब्रालेट फ्लॉन्ट कर दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हमेशा ही खुद को इस एक्टिंग की दुनिया से बहुत दूर रखा है. हालांकि, इसके बावजूद वह अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इसका एक खास कारण उनकी फिटनेस और बोल्ड लुक हैं. कृष्णा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं कृष्णा

कृष्णा लगभग हर दिन फैंस को अपने लुक की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. आज कृष्णा के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से कृष्णा ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक शेयर की है. इस फोटो में उन्हें लाइट ग्रीन शेड की लूज पैंट पहने देखा जा रहा है.

कृष्णा ने दिखाया बोल्ड लुक

कृष्णा ने इस फोटोशूट के दौरान मैचिंग का ब्लैक एंड ग्रीन कोट पहना है, जिसे उन्होंने फ्रंट ओपन रखा है, कृष्णा यहां ब्लैक कलर की ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

उन्होंने इसके साथ ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं. इसके साथ उन्होंने सनग्लासेस लगाकर कैमरे में पोज दिए हैं. इस अवतार में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं कृष्णा

कृष्णा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा है. उन्होंने यहां गले में एक छोटा सा पैंडेट और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. यहां वह अपने पास रखी चेयर पर एक पैर रखकर पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, कृष्णा के परफेक्ट फिगर ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा है.

ये भी पढ़ें- शर्ट के बटन खोल रीम शेख ने तोड़ी हदें, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़